Categories
News

बच्ची की हिम्मत के आगे हारे ‘है’वान’ : द’रिंदों से खुद को छुड़ाकर पहुंची घर, परिजन को बताई आपबीती…..

खबरें

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सात साल की बच्ची से छे’ड़छाड़ का स’नसनीखे’ज मा’मला सामने आया है। घ’टना शहर के पॉश इ’लाकों में से एक क’टारा हि’ल्स इलाके की है जहां एक को’चिंग सं’चालक ने अपने नौकर के साथ मिलकर बच्ची के साथ छे’ड़छा’ड़ की कोशिश की लेकिन बच्ची के साहस के आगे द’रिंदों के मं’सूबे नाका’मया’ब हो गए और घटना से ना’राज लोगों ने उन्हें पी’टकर जे’ल की स’लाखों के पीछे पहुंचा दिया।

कोचिंग संचालक की का’ली क’रतूत पुलि’स के मु’ताबिक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घ’टना को अं’जाम देने वाले आ’रोपी का नाम मनीष है जो कि को’चिंग सं’चालक है। बुधवार की शाम बच्ची जब घर के पास खेल रही थी तो आ’रोपी उसके पास पहुंचा और खेलते खेलते हा’इट ना’पने का बहाना बनाकर उसे अपने घर ले गया। जहां आ’रोपी मनीष ने बच्ची के साथ छे’ड़छाड़ करने की कोशिश की। बच्ची ने वि’रोध किया और किसी तरह उसके चं’गुल से छूटकर भागी। आ’रोपी ने अपने नौकर को बच्ची को प’कड़ने के लिए कहा लेकिन बच्ची ने उसे भी च’कमा दे दिया और रोते हुए भा’गकर अपने घर पहुंची। बच्ची को रोता देख जब प’रिजन ने उससे पूछा तो उसने घ’टना के बारे में बताया। जिसके बाद प’रिजन और आ’सपड़ो’स रहने वाले लोग एकत्रित होकर आ’रोपी के घर पहुंचे।

आ’रोपी ने खुद को कर लिया था घर में बं’द परिजन के साथ लोगों की भीड़ आ’रोपी मनीष के घर पहुंची तो आ’रोपी ने घर के दरवाजे बंद कर खुद को बंद कर लिया। किसी तरह लोगों ने आ’रोपी और उसके नौकर को घर से बाहर निकाला और पहले तो ज’मकर पि’टाई की और फिर पु’लिस के ह’वाले कर दिया। पु’लिस की गि’रफ्त में आने के बाद पहले तो आ’रोपी छे’ड़छा’ड़ करने से इंकार करता रहा लेकिन बाद में अपने किए पर मा’फी मां’गने लगा। पु’लिस ने आ’रोपियों के खि’लाफ पॉ’क्सो ए’क्ट के त’हत मा’मला द’र्ज कर उन्हें गि’रफ्ता’र कर लिया है।