Categories
News

आतंकी बनेंगे एमपी वाले! खुलेआम किया बड़ा एलान, वाय’रल वीडियो से मचा हड़’कंप….

डेली न्यूज़

भोपाल मध्य प्रदेश के खरगो’न जिले में बुध’वार को प्रशासनिक अधिका’रियों व पुलिस बल की मौजूदगी में निर्मा’णाधीन दुकानों से अतिक्र’मण हटाने की कार्रवाई की गई। राज्य में ‘अतिक्र’मण हटाओ मुहिम’ से गुस्साए अतिक्रमण’कर्ताओं ने एक अजीब सी शपथ ली। दुकानदारों ने अतिक्र’मण हटाओ मुहिम का विरोध करते हुए शपथ ली कि आज हमारी वर्षों पुरानी दुकानों को गिराया गया और हमें बेरोज’गार हो गए है इसलिए हम सब शप’थ लेते हैं कि अब हम आतं’वादी और न’क्स’लाइट बनेंगे। बाद में इस वीडियो को वाय’रल कर दिया।

अवैध अतिक्र’मण

ये वीडियो प्रशास’निक स्तर और आम लोगों के बीच खल’बली मचा दी है जिला मुख्या’लय से करीब 40 किमी दूर भीकनगांव में नगर परिषद, पुलिस प्रशा’सन और राजस्व विभाग ने संयु’क्त रूप से अवैध रूप से अतिक्र’मण करने वालों के खि’लाफ कार्रवाई की।

प्रशासन का बुलडो’जर चला तो अतिक्र’मण हटने के कुछ देर बाद ऐसा हुआ कि सब चौंक गए।4042 वर्गफीट पर बनी 37 व्यवसा’यियों की दुकान का अतिक्र’मण हटाया गया। इसके पहले नोटिस भी जारी किए गए थे।

हमारी एक नहीं सुनी

कार्रवाई के दौरान दुकान’दार अरविंद जायस’वाल, लालचंद शर्मा, राजू लाड़, रामलाल सुरागे ने बताया कि दस्ता’वेज होने के बाद भी प्रशासन ने हमारी दुकानें तोड़ी। हम सभी दुका’नदार बेरोजगार हो गए हैं। अब हम सभी आतंकवादी और नक्सल’वादी बनेंगे। इसकी हमने शपथ ली। प्रशा’सन से बार-बार विनती के बाद भी हमारी एक नहीं सुनी है व हमारा अतिक्रमण तो तोड़ा गया है।

प्रशा’सनिक अधिका’रियों को चुनौती दी

भीक’नगांव के समाज’सेवी और गौशाला प्रमुख अरविंद जायसवाल ने व्यापारियों के अवैध अतिक्रमण की प्रशासनिक सर्जरी के खिलाफ संयुक्त रूप से आतंकवादी और नक्सलवादी बनने की शपथ दिलाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। वाय’रल वीडियो में प्रशास’निक अधिका’रियों को चुनौती देते हुए कहा कि अब इनके घरों पर हमला करेंगे।