Categories
News

5 साल की पोती की बात पर भड़’की दादी ने उठाया ऐसा कदम की आप सोच कर रह जाएंगे हैरान….

डेली न्यूज़

मध्यप्रदेश. इंदौर में एक ऐसी घ’टना घाटी है जिसे पढ़ आप कर दंग रह जाएंगे। दरअ’सल, 75 साल की एक बुजुर्ग ने अपनी पांच साल की पोती की बात सुन’कर नाराज हो गई और ए’सिड (Grandma Drank Acid) निगल ली। बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग ने यह खौफ’नाक कदम गुस्से में उठाया था। फिल’हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर के पास बेटमा के मंत्री नगर इलाके में यह घ’टना हुई है। 75 वर्षीय मीरा बाई अपने कैलाश कुशवाहा, बहू और पांच साल की पोती के साथ रहती थीं। बच्ची ने अपनी दादी से कह दिया था कि आप तो पेड़ पर लगे सभी अम’रूद खा गईं। पोती की यह बात महिला को बहुत बुरी लगी। वह बोलीं कि सारे अम’रूद (Guava) मैंने अकेले नहीं खाए हैं। छोटी सी बच्ची भी अब मुझे ताना मार रही है। इसके बाद उन्होंने खौफ’नाक कदम उठा लिया। गुस्से में बुजुर्ग महिला ने एसिड पी लिया, उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौ’त हो गई।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने मामले की जांच शुरू’कर दी है। पूछताछ में बेटे मनो’हर बघेल ने बताया कि वे बार-बार छोटी-छोटी बातों पर नाराज हो जाती थी। उनकी मां ने गुस्से में आकर यह कदम उठाया है।

मध्यप्रदेश. इंदौर में एक ऐसी घटना घाटी है जिसे पढ़ आप कर दंग रह जाएंगे। दरअसल, 75 साल की एक बुजुर्ग ने अपनी पांच साल की पोती की बात सुनकर नाराज हो गई और एसिड (Grandma Drank Acid) निगल ली। बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग ने यह खौफ’नाक कदम गुस्से में उठाया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।