Categories
News

अलविदा 2020: पूरी दुनिया में वि’नाश लेकर आएगा 2021! भवि’ष्य’वाणी होगी सच…..

डेली न्यूज़

डेस्क। साल 2020 कोरोना महामारी और कई आ’तंकी आप’दाओं से दहला रहा। आज इस साल का आखरी दिन हैं और लोग बेसब्री से नए साल के इंत’जार में हैं। लेकिन आने वाला साल भी कुछ खास बेहतर नहीं होगा। फ्रांसीसी भविष्य’वेत्ता माइकल दि नास्त्रे’दमस ने आने वाले कई सालों के लिए सदियों पहले ही भविष्य’वाणियां कर दी थीं। पूरी दुनिया में लोग नास्त्रे’दमस की भविष्य’वाणियों पर यकीन करते हैं। इसकी वजह ये है कि उनकी  कई भविष्य’वाणियां सच साबित हो चुकी हैं। बाल्कान की नास्त्रे’दमस कही जाने वाली एक भविष्य’वक्ता बावा वैंगा ने 2021 को लेकर कई भविष्यवा’णियां की हैं। उनकी भविष्य’वाणी के हिसाब से मानवता के लिए साल 2021 खतर’नाक साबित होने वाला है। गौरतलब है कि वो 86 साल की उम्र में 1996 में दुनिया को अल’विदा कह चुकी हैं। उन्होंने 9/11 हमले, ब्रैक्जिट संकट समेत दुनिया में घट चुकीं कई घट’नाओं की एकदम सटीक भविष्य’वाणी की थी।

Prophecy

2021 को लेकर उन्होंने कहा है कि दुनिया बहुत सारी प्रलय और गंभीर आप’दाओं का सामना करेगी। वहीं, उन्होंने कहा है कि एक बड़ा ड्रैगन मानवता पर कब्जा कर लेगा। जानकारों के अनुसार बाबा वैंगा ने इस बात के जरिए चीन की ओर संकेत किया है। इसके अलावा उन्होंने ईंधन को लेकर भी बड़ी बात कही है।बाबा के अनुसार, पेट्रो’लियम उत्पा’दन रुकने के बाद ट्रेन सूर्य की रोशनी के जरिये हवा में उड़ेंगी। बाबा वैंगा ने अमेरिका के राष्ट्र’पति डोना’ल्ड ट्रंप और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के भवि’ष्य का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा है कि ट्रंप को एक रहस्य’मयी बीमारी घेर लेगी, जिसकी वजह से वो बहरे हो जाएंगे और उन्हें ब्रेन ट्रॉमा होगा। वहीं, उन्होंने पुतिन पर हमले की बात कही. बाबा के मुता’बिक, पुतिन पर उनके ही देश का कोई जानलेवा हमला करेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि यूरोप पर इस्लामी कट्टर’वादी हमला करेंगे।

Prophecy

बाबा वैंगा की बीमा’रियों को लेकर की गई भवि’ष्यवा’णियों ने एक ओर जहां लोगों को चिंता में डाला है, तो वहीं राहत की ख’बर भी दी है। उन्होंने कहा है कि 2021 वह साल होगा जब दुनिया को कैंसर से आजादी मिलेगी। उनकी भवि’ष्य’वाणी के मुताबिक, दुनिया को इस साल कैंसर का इलाज मिल जाएगा। हालांकि, उन्होंने एक अन्य घट’ना की ओर भी यह कहते हुए इशारा किया है कि 2021 में ‘तीन राक्षस एक हो जाएंगे।’ इससे पहले भी बाबा वैंगा ने कई भवि’ष्यवा’णियां की हैं। सोवियत संघ के टूटने, 9/11 के हमले, प्रिंसेज डायना की मौ’त, शर्नो’बिल आपदा जैसी बातें सच साबित हुई हैं। उन्होंने अपनी मौ’त की भवि’ष्य’वाणी भी की थी। उन्होंने कहा है कि बृ’ह्मांड 5079 में ख’त्म हो जाएगा।