Categories
जुर्म

गोपालगंज: 8 बच्चों का बाप पड़ोसन के साथ रात में रंगरे’लियां मनाने पहुंचा, पड़ोसी ने पकड़ के काट दिया….😱

डेली न्यूज़

ह’त्या की एक ऐसी घ’टना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअ’सल प्रेम प्रसंग में एक ऐसे व्य’क्ति की ह’त्या की गई है, जो 8 बच्चों का बाप है. वह अपने बेटे-बेटि’यों की शादी भी कर चुका था और उसके नाती-पोते भी हैं. ह’त्या के बाद से इलाके में सनस’नी फ़ैल गई है. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने श’व को बरामद कर छान’बीन शुरू कर दी है.

 मामला गोपाल’गंज जिले के जादोपुर थाना इलाके का है, जहां ख्वा’जेपुर गांव में गंडासे से काट’कर एक शख्स की ह’त्या कर दी गई. मृ’तक व्य’क्ति की पहचान बैजनाथ चौधरी के रूप में की गई है. आ’रोप है कि इस ह’त्या’कांड को उसके पड़ो’सी शिव कुमार चौधरी ने अंजाम दिया है, जिसकी पत्नी के साथ बैज’नाथ चौधरी का अ’वैध संबंध था. 

इस घट’ना के संबंध में जानकारी मिली है कि मृ’तक बैजनाथ चौधरी के 8 बच्चे हैं, जिनमें तीन लड़के और पांच लड़’कियां हैं. दो लड़कियों की शादी नहीं हुई है. बाकी ब’च्चों की शादी हो चुकी है और उनके बच्चे भी हैं. ह’त्या के पीछे प्रेम प्रसंग की चर्चा है. आरो’प है कि बैज’नाथ चौधरी के अपने पड़ोसी शिव कुमार चौधरी की दूसरी प’त्नी किरण देवी के साथ अवै’ध संबंध थे. मौका-ए-वारदात से भी कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिनसे प्रेम प्रसंग की पु’ष्टि होती है.

बताया जाता है कि शिव कुमार चौधरी ने बैजनाथ को कई बार चेता’वनी दी थी. बाव’जूद इसके बैजनाथ ने उसकी दूसरी प’त्नी से संपर्क बनाए रखा. आरोप है कि शनिवार की रात भी वह शिव कुमार चौधरी के घर में घुस गया था. 

ह’त्या की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्ट’मार्टम के लिए सदर अस्प’ताल गोपालगंज भेज दिया है. जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि मृ’तक की पत्नी शांति देवी ने थाने में 5 लोगों शिव कुमार चौधरी, फूलमती देवी, किरण देवी, भुनेश्वर यादव और हंसदेव यादव के खिलाफ जमीन विवाद में उसके पति की ह’त्या कर देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिव कुमार चौधरी, फूलमती देवी और किरण देवी को गिर’फ्तार कर लिया है.

सदर DSP नरेश पासवान ने बताया कि पुलिस ह’त्या की जांच कई एंगल से कर रही है. अनुसं’धान के बाद शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. अन्य आरो’पियों की गिर’फ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापे’मारी कर रही है.