Categories
News

ऑन’लाइन हु’ई दो’स्ती: ल’ड़की को बु’लाया मि’लने उ’सके बा’द पि’लाई श’राब, पी’टा औ’र से’क्स के लि’ए कि’या मज’बूर, दे’खें…

हिंदी खबर

ऑ’नलाइन डे’टिंग ऐ’प के ज’रिए म’हिला का श’ख्स से मि’लना भा’री प’ड़ ग’या। पु’णे में ए’क म’हिला का ए’क श’ख्स ने क’थित रे’प कि’या। पी’ड़ित महि’ला ऑन’लाइन डे’टिंग ऐ’प टिं’डर के जरि’ए आ’रोपी से मि’ली थी। आ’रोपी की पह’चान 26 व’र्षीय अभि’जीत वा’ग के रू’प में हु’ई है, जि’से पिंप’री चिंचवा’ड़ पु’लिस ने गि’रफ्तार क’र लि’या है। इंडि’यन एक्स्प्रे’स ने अ’पनी रिपो’र्ट में इ’स बा’त की पु’ष्टि की है। 

रि’पोर्ट के मु’ताबिक, पुलि’स का कह’ना है कि आ’रोपी अभि’जीत 26 दि’संबर को पु’णे के हिंजे’वाड़ी के ए’क हो’टल में महि’ला से मि’ला था औ’र उ’से कथि’त तौ’र प’र श’राब पी’ने के लि’ए म’जबूर कि’या था। व’ह उ’से अ’पने घ’र ले ग’या औ’र व’हां उस’के सा’थ क’थित तौ’र प’र ब’लात्कार कि’या।

पी’ड़िता ने अ’पनी शि’कायत में क’हा कि आ’रोपी ने प’हले तो उस’की म’र्जी के बि’ना उ’सके बहु’त क’रीब आ’ने की को’शिश की। ज’ब उ’सने आरो’पी को इंट’रटेन क’रने से म’ना कि’या तो उ’सने क’थित तौ’र प’र उ’से मा’रा। महि’ला ने क’हा कि आ’रोपी ने उ’से क’ई ला’तें मा’रीं औ’र उ’सके जू’तों से उस’की पिटा’ई भी की औ’र फि’र से’क्स के लि’ए मज’बूर क’र दि’या।

ए’फआ’ईआ’र के मुता’बिक, घ’टना 26 दिसं’बर की शा’म 4 ब’जे से ले’कर 11.30 ब’जे के बी’च की है। पुलि’स ने क’हा कि आ’रोपी को को’र्ट के सा’मने पे’श कि’या ग’या है औ’र दो जन’वरी त’क उ’से पु’लिस कस्ट’डी में भे’जा ग’या है। आ’गे की जां’च जा’री है। पुलि’स ने क’हा कि जां’च में प’ता च’ला है कि महि’ला औ’र पु’रुष की ऑनला’इन डे’टिंग एप्लिके’शन के माध्य’म से 25 दि’संबर को ए’क-दूस’रे से जा’न पहचा’न हु’ई।