Categories
News

हा’स्य कला’कार रा’जू श्री’वास्तव के परि’वार प’र टू’टा दु’खों का पहा’ड़, इ’स श’ख्स ने रा’जू श्री’वास्तव की क’र दी…

हिंदी खबर

उ’त्तर प्रदे’श फि’ल्म वि’कास परि’षद के अ’ध्यक्ष ए’वं हा’स्य अ’भिनेता रा’जू श्री’वास्तव को जा’न से मा’रने की धम’की मि’ली है. बता’या जा र’हा है कि रा’जू श्री’वास्तव औ’र उन’के सलाहा’कर अ’जीत सक्से’ना व पीआ’रओ गर्वि’त नारं’ग को फो’न कॉ’ल प’र ध’मकी दी ग’ई है.  

रा’जू श्री’वास्तव ने गृ’ह मं’त्री अ’मित शा’ह से इ’स प्रक’रण को गंभीर’ता से लि’ए जा’ने की मां’ग की है. 7 सा’ल पह’ले भी मुंब’ई में रा’जू श्रीवा’स्तव को पाकि’स्तान के क’राची औ’र दु’बई से फो’न कॉ’ल प’र जा’न से मार’ने की धम’की दी जा चु’की है. इ’से लेक’र उन्हों’ने महा’राष्ट्र में ए’फआ’ईआ’र द’र्ज क’राई थी. 

पि’छले सा’ल मां’गी ग’ई थी रंंगदा’री 

पि’छले सा’ल म’ई में स्टा’र कॉमे’डियन से रंग’दारी मां’गने के मा’मले में पु’लिस ने ए’क श’ख्स को गिर’फ्तार कि’या था. रा’जू श्रीवा’स्तव के कि’सी महि’ला के सा’थ आ’पत्तिजनक हा’लत में वी’डियो हो’ने के ना’म प’र रंगदा’री मां’गी जा र’ही थी. कॉमे’डियन रा’जू श्री’वास्तव ने यू’पी के डीजी’पी से शिका’यत की कि उ’न्हें 3 ती’न मही’ने से कॉ’ल क’र परे’शान कि’या जा र’हा है. जि’सके बा’द लख’नऊ की हजर’तगंज पुलि’स ने मा’मला द’र्ज क’र जां’च शु’रू की. त’क जा’कर रंग’दारी मा’मले में ए’क श’ख्स की गिर’फ्तारी हु’ई थी.

यू’पी फि’ल्म सि’टी प’र ब’ड़ा बया’न

गौर’तलब है कि यू’पी सर’कार नोए’डा के पा’स ए’क फि’ल्म सि’टी ब’साने जा र’ही है, जिस’को लेक’र लं’बे व’क्त से मं’थन च’ल र’हा है. यू’पी सीए’म यो’गी आ’दित्यनाथ ने प’हले लख’नऊ में फि’ल्मी जग’त के लो’गों से बा’त की थी. इ’से ले’कर उत्त’र प्रदे’श फि’ल्म विका’स प’रिषद के अध्य’क्ष ए’वं हा’स्य अभि’नेता रा’जू श्री’वास्तव ने क’हा था कि नो’एडा में ब’न र’ही फि’ल्म सि’टी आधुनि’क हो’गी. मुंब’ई, हैदरा’बाद औ’र चे’न्नई में तो पह’ले से ही फि’ल्म सि’टी है. अ’ब ह’म यू’पी में ए’क बना’ने जा र’हे हैं. फि’ल्म सि’टी को कि’सी ए’क जग’ह त’क सीमि’त न’हीं कि’या जा स’कता है.कॉमे’डियन रा’जू श्री’वास्तव से 10 ला’ख की रंगदा’री मां’गने वा’ला गि’रफ्तार