Categories
News

शा’दी के बा’द अ’क्षय कु’मार की प’त्नी ने अ’भी त’क न’हीं कि’या ये का’म, लो’ग बो’ले फि’र आ’पके 2 ब’च्चें.. ए’क्ट्रेस ने कि’या झन्नाटे’दार खु’लासा…

हिंदी खबर

अप’ने बिंदा’स अंदा’ज के लि’ए फेस’म ट्विंक’ल ने सरने’म न बद’लने के सवा’ल प’र जवा’ब दे’ते हु’ए क’हा था- मे’रे ऊप’र कि’सी ब्रैं’ड का ठ’प्पा न’हीं ल’गा है, ब’ल्कि मे’री शा’दी हु’ई है। मैं को’ई छो’टी कंप’नी न’हीं हूं, जि’से गोद’रेज जै’सी ब’ड़ी कंप’नी ने खरी’द लि’या हो औ’र अ’ब मु’झे भी अप’ना ब्रैं’ड ने’म बद’लना प’ड़े।

शाय’द आप’को जानक’र य’ह हैरा’नी हो’गी कि ट्विंक’ल ने शा’दी से पह’ले अ’क्षय कु’मार की फैमि’ली की हे’ल्थ हि’स्ट्री त’क क’लेक्ट की थी। ऐ’सा क’रने का उन’का म’कसद य’ह था कि शा’दी के ज’ब उन’के ब’च्चे हों’गे तो उ’न्हें कौ’न सी ची’ज जी’न्स में मि’ल सक’ती है।

आप’को ब’ता दें कि ट्विंक’ल के पा’पा या’नी सुप’रस्टार रा’जेश ख’न्ना का जन्मदि’न भी बे’टी के बर्थ’डे के सा’थ ही हो’ता है। बा’प-बे’टी दो’नों का बर्थ’डे 29 दिसं’बर को ही आ’ता है।

ट्विंक’ल का बॉ’लीवुड में करि’यर कु’छ खा’स न’हीं र’हा। उन्हों’ने सि’र्फ 14 फि’ल्मों में का’म कि’या हैलेकि’न ट्विंक’ल की फि’ल्म इं’डस्ट्री में ए’क अल’ग पह’चान  है। वे मिसे’ज फ’नी बों’स ना’म से ए’क बे’स्ट सेल’र बु’क लि’खी चु’की हैं। इस’के लि’ए उ’न्हें 2016 में क्रॉ’स व’र्ड बु’क अवा’र्ड से भी सम्मानि’त कि’या जा चु’का है। 

राइ’टर, एक्ट्रे’स हो’ने के सा’थ ही ट्विंक’ल ए’क इंटीरि’यर डिजा’इनर भी हैं। उन्हों’ने बॉ’लीवुड की क’ई सेलि’ब्रिटी के घ’र को सजा’या है। 

प’त्नी के ब’र्थडे प’र अ’क्षय ने खा’स अंदा’ज में ट्विंक’ल को जन्मदि’न की बधा’ई दी। उन्हों’ने ट्वि’टर प’र ए’क फो’टो शे’यर की जिस’में क’पल साइ’किल के सा’थ नज’र आ र’हा है। अ’क्षय ने फो’टो शे’यर क’र लि’खा- जिंद’गी के फै’सलों प’र सवा’लिया निशा’न लगा’ने वा’ला ए’क औ’र सा’ल लेकिन खु’शी है कि मु’झे तुम्हा’रे सा’थ मि’ला। है’प्पी ब’र्थडे टी’ना।

ट्विंक’ल ने बॉ’बी देओ’ल के सा’थ फि’ल्म बरसा’त (1995) से डे’ब्यू कि’या था। इ’स फि’ल्म ने बॉ’क्स ऑफि’स प’र अ’च्छा बिज’नेस कि’या था। ट्विं’कल को इ’स फि’ल्म के लि’ए फिल्मफे’यर का बे’स्ट डे’ब्यू अवा’र्ड भी मि’ला था। 

इस’के बा’द वे फि’ल्म जा’न (1996) में अज’य देव’गन औ’र लारें’स डिसू’जा की दि’ल ते’रा दीवा’ना (1996) में सै’फ के सा’थ नज’र आ’ई थी लेकि’न दो’नों फि’ल्में फ्लॉ’प र’हीं। उन्हों’ने ज’ब प्या’र कि’सी से हो’ता है, मे’ला, बाद’शाह, इंटरने’शनल खि’लाड़ी, ल’व के लि’ए कु’छ भी क’रेगा, जु’ल्मी, ये है मुं’बई मे’री जा’न, जो’रू का गुला’म, इति’हास जै’सी फि’ल्मों में का’म कि’या।