Categories
News

अपनी से’क्स लाइफ को उत्ते’जक और मजे’दार बनाने के लिए ज’रूर अपनाएं ये टि’प्स…

रोचक खबरें

क्या आप अपनी से’क्स लाइफ को ज्या’दा मजे’दार और उत्ते’जक बनाना चाहते हैं? अगर हां, तो यह लेख आपके लिए मदद’गार सा’बित हो सकता है। लाइफ पार्ट’नर के साथ आपकी रिले’शन’शिप ठीक-ठाक चल रही है, तो से’क्स लाइ’फ को नी’रस क्यों बनाना। आम से’क्स से आगे भी कुछ है, जो आपकी से’क्स लाइफ को ग’जब का बना सकता है। शान’दार से’क्सु’अल लाइफ के लिए आपको अपनी जि’दंगी में कई तरह के नए तरी’कों को अपनाना होगा। आज हम आ’पको कई ऐसे तरीके बता’एंगे जिनको आज’माने के बारे में शा’यद ही आपको कभी ख्या’ल आया होगा।

दरअ’सल, कुछ तरीकों और शरी’र के कुछ विशेष अंगों में उत्ते’जना को बढ़ाने की भर’पूर क्षम’ता होती है। बश’र्ते इसे सही तरीके से और सही जगह इस्ते’माल किया जाए। यह शरी’र का वह हि’स्से होते हैं जो साथी को उत्ते’जित करने के साथ-साथ सेक्स से जुड़ी भाव’नाओं को चर’म तक ले जाने की ता’कत भी रखते हैं। यह से’क्स लाइफ को बेहतर ही नहीं, ब’ल्कि से’क्स से जुड़े एह’सासों को भी कई गुना बढ़ा देते हैं। से’क्स लाइफ को बेह’तर बनाने वाले ऐसे ही कुछ तरीकों के बारे में आज हम आपके साथ चर्चा करने जा रहें हैं, तो च’लिए जानते हैं इनके बारे मेें।

अन्य चीजों की तरह ही से’क्स भी हमारे लिए अच्छा माना जाता है। रि’श्तों में आई दूरि’यों को कम करने लिए भी से’क्स बेहतर विक’ल्प के रूप में काम करता है। मगर से’क्स का पूरा आनंद लेना चाहते हैं तो आपको इस वि’षय में भी पूरी जान’कारी प्राप्त करनी होगी। इसका सु’खद अह’सास मह’सूस करने के लिए आपको  कुछ  टि’प्स अपनाने होंग। आइए जानें बेह’तर से’क्स लाइफ के टि’प्स के बारे में।

  • से’क्स से कुछ समय पहले ओरल से’क्स भी प्र’योग में लाया जा सकता है। लेकिन ओ’रल से’क्स तब ही करें जब साथी सह’मत हो। 
  • महि’ला से’क्स के नाम से ही झिझ’कती है और वह इसके लिए पहल भी नहीं करती, लेकिन महि’लाएं से’क्स के लिए पहल करने लगे तो से’क्स करने का आनंद आप’को दोगु’ना हो जाता है। 
  • महि’ला व पुरुष दोनों को ही अपनी अपनी खु’शी के बारे में मा’लूम होना चाहिए कि उनको किस तरह से से’क्स करने में आ’नंद आता है। 
  • से’क्स के लिए ज’रूरी नहीं कि आपका साथी हमेशा तै’यार रहें। इससे पहले आपको मा’हौल तै’यार करना होगा जिससे साथी खुद ही से’क्स के लिए तैयार हो जाए। 
  • से’क्स करने से पहले साथी के साथ  फो’रप्ले करना भी जरूरी होता है। 
  • रि’श्ते में प्यार लाने के लिए आपको साथी के साथ हर वि’षय पर बात’चीत करनी चाहिए।
  • अगर आप स्व’स्थ हैं तो आप अपनी से’क्स जिंद’गी को अच्छी तरह से व्य’तीत कर पाएंगे। इसके लिए आपको पूरी नींद, व्या’याम व अच्छे खान पान को दिन’चर्या में शा’मिल करना चाहिए।