Categories
breaking news

ब’ड़ी ख’बर: पू’र्व सी’एम की प’त्नी की हु’ई अचान’क मौ’त, पू’रा परि’वार है को’रोना से सं’क्रमित…

वायरल खबर

ल’खनऊ: कोरो’ना वाय’रस से यू’पी की प्राव’धिक शि’क्षा मं’त्री की मौ’त हो’ने के बा’द अ’ब हिमाच’ल के पू’र्व सी’एम शां’ता कु’मार की प’त्नी की मौ’त हो’ने का मा’मला सा’मने आ र’हा है। य’ह महा’मारी क’ई राजनी’तिक औ’र मनोरं’जन ज’गत से जु’डी हस्ति’यों को भी अप’नी चपे’ट में ले’ने से न’हीं चू’क र’ही। ए’क के बा’द ए’क हो र’ही क’ई मौ’तों में पू’र्व सीए’म की प’त्नी का ना’म भी शा’मिल हो ग’या है।

पू’र्व मुख्य’मंत्री शां’ता कु’मार की प’त्नी सं’तोष शै’लजा की को’रोना से मौ’त

दरअ’सल, हिमा’चल प्रदे’श के पू’र्व मुख्य’मंत्री शां’ता कु’मार की प’त्नी संतो’ष शैल’जा कोरो’ना वा’यरस से संक्र’मित थी। जि’से ले’कर उन’का कांग’ड़ा (Kangra) के टां’डा मेडि’कल कॉ’लेज में इला’ज जा’री था। उ’न्हें चा’र दि’न प’हले कोरो’ना हो ग’या था। ह’लांकि आ’ज सु’बह संतो’ष शैल’जा ने अस्पता’ल में अं’तिम सां’स ली। 75 सा’ल की सं’तोष शैल’जा के नि’धन की पु’ष्टि कांग’ड़ा के सीए’मओ डॉ’क्टर गु’रदर्शन गु’प्ता ने की है। सी’एम जय’राम ठा’कुर ने उ’नके नि’धन प’र शो’क ज’ताया है।

पू’रा परि’वार संक्र’मित, अस्पता’ल में हो र’हा इ’लाज

ब’ता दें कि अ’टल स’रकार में मं’त्री र’हे शां’ता कु’मार का पू’रा परि’वार संक्रम’ण की च’पेट में आ ग’या था। कोरो’ना पॉ’जिटिव रि’पोर्ट आ’ने के बा’द स’भी डॉ. राजें’द्र प्र’साद मेडि’कल कॉले’ज टां’डा में भ’र्ती हु’ए। इ’स दौ’रान शां’ता कु’मार ने अस्‍पता’ल से ही अ’पने फेस’बुक पे’ज प’र ए’क भा’वुक पो’स्ट शेय’र की थी, जि’समे उन्हों’ने बता’या कि उन’का पू’रा प’रिवार कोरो’ना सं’कट के मो’ड़ प’र आ ख’ड़ा हु’आ है। उन्हों’ने लि’खा, मैं ही क्यों आ’ज पू’रा वि’श्व इ’स अभू’तपूर्व त्रा’सदी से जू’झ र’हा है। वि’श्व इति’हास का य’ह प’हला सं’कट प’ता न’हीं क’ब टले’गा।’

शां’ता कु’मार ने फेस’बुक प’र भा’वुक पो’स्ट क’र दी जान’कारी

इस’के सा’थ ही पू’र्व सी’एम ने बता’या कि उ’नकी प’त्नी ती’न दि’न से को’रोना पी’ड़ित हैं औ’र टां’डा अस्पता’ल में है। उन्हों’ने लि’खा कि प’त्नी से मुला’क़ात हु’ई तो व’ह दे’खकर रो’ने ल’गी। उस’का उप’चार च’ल र’हा है। क’ई उपक’रण उस’की से’वा में हैं।

पी’एम मो’दी औ’र सीए’म शां’ता कु’मार ने जा’ना था हा’ल

पी’एम मो’दी ने र’विवार सु’बह शां’ता कु’मार का फो’न प’र उ’नका हा’ल जा’ना था। व’हीं, मुख्‍य’मंत्री जय’राम ठा’कुर ने भी शां’ता कु’मार से बा’त कर उन’का हा’ल पू’छा।  ब’ता दें कि कां’गड़ा में अ’ब त’क 7624 लो’ग को’रोना से संक्र’मित हो चु’के हैं औ’र 184 लो’गों की कोरो’ना से मौ’त हो चु’की है।