Categories
Other

छप्पर फाड़ के आयेगा पैसा…1 जून से अचानक चमक जायेगा इन राशियों की किस्मत,,बस करें ये उपाय……..

खबरें

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क : आपको अपने कामकाज में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। घर परिवार में खुशियों का आगमन होगा। अगर आप व्यापारी हैं। तो आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है, आपके रिश्तेदार आपका सहयोग करने से पीछे नहीं हटेंगे। आपको कार्यस्थल पर अपने सहयोगियों और सहकर्मियों का पूरा योगदान प्राप्त होगा। आर्थिक परेशानियां भी इस समय हावी हो सकती है, लेकिन यह अस्थायी चरण है। घर और नौकरी दोनों में आप का दिन खुशनुमा बीतेगा। आपकी तारीफ होगी और आपको मान व सम्मान प्राप्त होगा।

सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक : कई दिनों से आपकी तरक्की में आ रही रूकावटें दूर हो जाएगी, वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों को फ़ोन पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। आपके जीवन में अचानक धन प्राप्ति होन के प्रबल योग बन रहे हैं नए प्रेमी प्रेमिका के संबंध बेहतर होंगे। प्रेम जताने में सितारे आपका साथ देंगे। पति-पत्नी में रिश्ते गहरे होंगे। निवेश के लिए समय ठीक नहीं है।धन-दौलत की आवक में सुधार आएगा, पारिवारिक वाद-विवाद की समस्या दूर होगी।

धनु, मकर, कुंभ, मीन : बेरोजगार जातकों को रोजगार के नए- नए अवसर प्राप्त होने वाले हैं। आप अपने जीवन में प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। आपके दोस्त के कारण आपकी लव लाइफ में दरार आ सकती है। आप अपने लव पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं। आपकी लव लाइफ रोमांटिक और रंगीन रहेगी। आप एक से अधिक प्रोजेक्ट में शामिल हो सकते हैं। आपको संतान पक्ष की ओर से बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। आपकी सामाजिक मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।