Categories
News

ज’ब ऐ’श्वर्या रॉ’य के सा’थ इ’स स्ति’थि में मि’ले थे सल’मान खा’न, शा’हरुख खा’न ने सल’मान खा’न को जो’र से लगा’या था.. दे’खें…

हिंदी खबर

सलमा’न औ’र शा’हरुख की दो’स्ती के रा’स्ते में बा’धाएं तो ब’हुत आ’ईं ले’किन पि’छले कु’छ सा’लों में इन्हों’ने अप’ने रि’श्ते को मज’बूत कर’ने के लि’ए बहु’त का’म कि’या। फि’र लो’ग दो’नों की दो’स्ती की मि’साल दे’ने ल’गे हैं। प’र ए’क स’मय ऐ’सा भी था ज’ब दो’नों के बी’च ज’बरदस्त दुश्म’नी हो ग’ई थी। दो’नों के बी’च दुश्म’नी इ’स क’दर ब’ढ़ ग’ई थी, जि’से देख’कर ऐ’सा लग’ता था कि इन’की सु’लह क’भी न’हीं हो पाए’गी। हा’लांकि, बा’द में दो’नों के बी’च की दूरि’यां ख’त्म हो ग’ई।

फि’ल्म ह’म दि’ल दे चु’के सन’म की सफ’लता के बा’द ऐश्व’र्या रा’य की फि”ल्में लगा’तार सुप’रहिट हो र’ही थी तो कु’छ फि’ल्में फ्लॉ’प हो र’ही थीं। देव’दास में ऐ’श्वर्या को ल’गने ल’गा था कि शाह’रुख के सा’थ उन’की जो’ड़ी लो’गों द्वा’रा प’संद की जा र’ही है। इ’सी दौ’रान शाह’रुख ने जू’ही के सा’थ मिल’कर अप’नी कंप’नी ब’ना ली औ’र फि’ल्म च’लते-च’लते बना’ने का फै’सला कि’या।

य’हीं वो व’क्त भी था ज’ब सल’मान, ऐश्व’र्या रा’य को डे’ट क’र र’हे थे। फि’ल्म चल’ते-चल’ते में शाह’रुख के सा’थ ऐश्व’र्या रा’य को ब’तौर ली’ड एक्ट्रे’स सा’इन कि’या ग’या। फि’ल्म चल’ते चल’ते की शू’टिंग शु’रू हो ग’ई। का’फी कु’छ फि’ल्म का हि’स्सा शू’ट भी हो चु’का था।

ए’क दि’न शू’टिंग के बी’च सल’मान खा’न अप’नी गा’ड़ी ले’कर से’ट प’र घु’स ग’ए। शाह’रुख औ’र सल’मान के बी’च कहा’सुनी हु’ई। सलमा’न ने शाह’रुख प’र य’ह आ’रोप ल’गाया कि वे उन’की गर्ल’फ्रेंड ऐश्व’र्या रा’य के सा’थ कु’छ ज्या’दा ही फ्रेंड’ली हो र’हे थे।

दो’नों में झ’गड़ा हो’ता दे’ख ऐश्व’र्या से’ट से निक’लकर सल’मान के सा’थ च’ली ग’ईं। शा’हरुख चिल्ला’ते र’हे प’र ऐश्व’र्या ने कि’सी की न’हीं सु’नी। शाह’रुख ने गु’स्से में ए’क फै’सला लि’या, जि’स प’र वो आ’ज भी पछ’ताते हैं। उ’स व’क्त वो इत’ने गु’स्से में थे कि उन्हों’ने का’जोल को फो’न क’र फि’ल्म में का’म कर’ने के लि’ए क’हा। हालां’कि, का’जोल ने म’ना क’र दि’या।

इस’के बा’द शा’हरुख खु’द रा’नी मु’खर्जी के पा’स ग’ए। फि’ल्म से जु’ड़े लो’ग बता’ते हैं कि रा’नी भी ये फि’ल्म कर’ना न’हीं चाह’ती थीं, ले’किन शा’हरुख के लिए ये फि’ल्म उन्हों’ने की।

बा’द में शा’हरुख ने इ’स पू’रे वाक’ये प’र स’फाई भी दी थी। ए’क इं’टरव्यू में उन्हों’ने मजाक में हा था- अंत’र ब’स य’ह था कि ज’ब रा’नी आ’ई, तो ऊं’ची ही’ल वा’ले जू’ते पहन’ने की मु’झे जरूर’त न’हीं र’ह ग’ई थी। उन्हों’ने य’ह भी क’हा था कि फि’ल्म के लि’ए वास्त’व में रा’नी मु’खर्जी ही प’हली पसं’द थीं। शाह’रुख के मुता’बिक फि’ल्म में दे’री इस’लिए हु’ई थी, क्यों’कि उ’स स’मय रा’नी कु’छ औ’र भी प्रो’जेक्ट्स में व्य’स्त च’ल र’ही थीं। 

बा’त वर्कफ्रं’ट की क’रें तो ऐश्व’र्या रा’य के पा’स फिल’हाल कि’सी भी बॉली’वुड फि’ल्म का ऑ’फर न’हीं है, व’हीं सल’मान क’ई अप’कमिंग प्रोजे’क्ट्स प’र का’म क’र र’हे हैं। शा’हरुख खा’न भी इ’न दि’नों अप’नी आ’ने वा’ली फि’ल्म पठा’न की शूटिं’ग में बि’जी है।