Categories
News

Breaking News-: अभी अभी सौरभ गांगुली नें थामा BJP का हाथ? बोलें…….

खबरें

अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने है और इसी वजह से बंगाल की सियासत भी गरमा गयी है. वही आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है. जहाँ एक तरफ TMC के कई नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए है. वही दूसरी तरफ बीजेपी भी बंगाल फतह करने के लिए अपनी रणनीति के अनुसार काम करना शुरू कर दी है.

इसी सब के बीच एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मिलने के बाद बीजेपी में शामिल होने के कयासों पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं तो आपको उनसे मिलना पड़ेगा. इस बात को बस यहीं तक रहने दें. दरअसल गांगुली कि राज्यपाल से हुई मुलाकात को लेकर यही कयास लगाये जा रहे थे कि वे विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो सकते है लेकिन गांगुली ने इन सभी अटकलों को अब साफ़ कर दिया है.

वही दूसरी तरफ पिछले महीने एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सौरव गांगुली ने बीजेपी नेतृत्व को बता दिया है कि वह ना तो राजनीति में उतरना चाहते हैं और ना ही विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. जाहिर है कि बंगाल में जहाँ एक ओर अगले साल चुनाव होने है वही दूसरी तरफ विपक्षी पार्टी के नेता भी अपनी पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है.