Categories
News

ये श’ख्स अ’पने रिश्तेदा’रों की लड़’कियों को भी न’हीं छो’ड़ता स’बके सा’थ क’रता है ये का’म, अ’ब खु’द की बह’न के सा’थ कि’या.. दे’खें त’स्वीरें..

हिंदी खबर

देवा’स. जि’ले की पुलि’स ने ए’क ऐ’से श’ख्स के खिला’फ माम’ला द’र्ज कि’या है जो नौक’री के  ना’म प’र अप’ने रिश्तेदा’रों को भी न’हीं छो’ड़ता. ये ठ’ग जे’ट एयर’वेज में नौक’री दे’ने के ना’म प’र रिश्ते’दारों स’हित क’ई लो’गों को ठ’ग चु’का है. पुलि’स ने आ’रोपी के खि’लाफ धा’रा 420 के त’हत प्रक’रण द’र्ज कि’या है.

पुलि’स से मि’ली जा’नकारी के मुता’बिक, म’हाराष्ट्र के अको’ला का रह’ने वा’ला सा’गर कांति’लाल देवीक’र लो’गों को फ’र्जी नौक’री के ना’म प’र ठग’ता है और ह’र ए’क व्य’क्ति से क’रीब ए’क ला’ख रु’पए चा’र्ज कर’ता है. लेकि’न, इ’स बा’र उ’सने कं’पनी भी ब’ड़ी चु’नी औ’र अप’ने रिश्ते’दार को भी ठ’गा. सा’गर ने रिश्ते’दार के अ’लावा इ’स कंप’नी के ना’म प’र ती’न औ’र लो’गों को भी अ’पने झां’से में लि’या.



कंप’नी ने बता’या ले’टर फे’क है
कॉलो’नी बा’ग के निवा’सी प’वन सू’र्यवंशी ने अप’ने ही परि’वार के व्य’क्ति सा’गर प’र भरो’सा क’र उ’से 75000 रु’पए दे दि’ए. सा’गर ने जॉ’इनिंग ले’टर तो दे दि’या, लेकि’न जॉ’ब की बा’त आ’ते ही टा’लने ल’गा. पव’न को इ’स बा’त प’र श’क हु’आ औ’र वो जॉइ’निंग ले’टर लेक’र जे’ट एयर’लाइन के ऑ’फिस प’हुंच ग’या. य’हां उ’से ब’ताया ग’या कि ले’टर पू’री तर’ह फ’र्जी है.

सी’एम हे’ल्प ला’इन प’र की शिका’यत

प’वन सूर्यवं’शी ने सी’एम हेल्पला’इन प’र कंप्ले’न की. ज’ब य’ह माम’ला पु’लिस के संज्ञा’न में आ’या तो मा’लूम हु’आ कि 3 औ’र फरिया’दी इ’सी मा’मले को लेक’र रिपो’र्ट द’र्ज कर’वाने पहुं’चे हैं, जिस’में 2 इंदौ’र व ए’क देवा’स का है. पुलि’स ने स’भी की रि’पोर्ट प’र सा’गर के खि’लाफ धा’रा 420 के तह’त माम’ला द’र्ज क’र लि’या है. पु’लिस ने बता’या कि श’हर में इ’स त’रह के माम’ले ब’ढ़ र’हे हैं. ठ’गों ने ह’र बा’र न’या रा’स्ता निका’लकर ठ’गी की है. देवा’स  औ’र आ’स-पा’स के इला’कों में इ’स तर’ह के माम’ले में क’मी न’हीं आ र’ही. पुलि’स के पा’स क’ई मा’मले पेंडिं’ग प’ड़े हैं.