Categories
breaking news

दे’श में दौ’ड़ी परेशा’नी की ल’हर: सी’एम की त’बियत बि’गड़ी, डॉ’क्टरों ने बता’ई ये भया’नक बी’मारी…

वायरल खबर

देहरा’दून: को’रोना वा’यरस का क’हर क’म हो’ने का ना’म न’हीं ले र’हा। रा’जनीति प’र लगा’तार ग्रह’ण ल’गा र’हे को’रोना की च’पेट में अ’ब उत्तरा’खंड के मुख्य’मंत्री त्रि’वेंद्र सिं’ह रा’वत भी आ चु’के हैं। रा’वत की को’रोना रि’पोर्ट 18 दिसं’बर को पॉ’जिटिव आ’ई थी, जि’सके बा’द व’ह घ’र प’र ही से’ल्फ आइसो’लेट हो ग’ए थे ले’किन रवि’वार को अचा’नक उन’की तबि’यत ख’राब हो’ने के बा’द आ’नन फान’न में उ’न्हें राज’कीय दू’न मेडि’कल कॉ’लेज अस्पता’ल में भ’र्ती करा’या ग’या।

मुख़्य’मंत्री त्रि’वेंद्र सिं’ह रा’वत दू’न मेडि’कल कॉ’लेज अस्पता’ल में भ’र्ती

दरअ’सल, उत्तरा’खंड के मुख़्यमं’त्री त्रि’वेंद्र सिं’ह रा’वत की त’बियत रवि’वार दे’र शा’म खरा’ब हो’ने के चल’ते उ’न्हें दू’न मेडि’कल कॉ’लेज अस्पता’ल में भ’र्ती कर’वाया ग’या है। ज’हां वरि’ष्ठ चि’कित्सकों की टी’म मुख्य’मंत्री के स्वा’स्थ्य की निग’रानी क’र र’ही है।

सीए’म रा’वत के फेफ’ड़ों में ह’ल्का इंफे’क्शन

जान’कारी के मुता’बिक, सी’एम रा’वत के फे’फड़ों का सी’टी स्कै’न क’राया ग’या। सी’टी स्कै’न में फे’फड़ों में ह’ल्का इं’फेक्शन पा’या ग’या है। इ’सके अला’वा ब्ल’ड से जु’डी क’ई अ’न्य जां’चे भी करा’ई ग’यी हैं। फ़ि’लहाल मुख्य’मंत्री रा’वत अस्प’ताल के वी’वीआई’पी वा’र्ड में भ’र्ती है।

बता’या जा र’हा है कि उ’न्हें ह’ल्का बु’खार था, जि’सके बा’द जां’च के लि’ए वे आ’ज दू’न अस्पता’ल प’हुंचे। सि’टी स्कै’न की रि’पोर्ट में फे’फड़ों में ह’ल्का इं’फेक्शन पा’या ग’या तो एहति’यातन उ’न्हें भ’र्ती क’र लि’या ग’या।

18 दिसं’बर को सी’एम रा’वत की रि’पोर्ट को’रोना पॉजि’टिव आ’ई थी

ब’ता दें कि 18 दि’संबर को सी’एम राव’त के को’रोना संक्र’मण से ग्र’सित हो’ने की पु’ष्टि हु’ई थी। उन’की रिपो’र्ट कोरो’ना पॉ’जिटिव आ’ने के बा’द से ही सी’एम रा’वत हो’म आइ’सोलेशन में थे। इ’स दौरा’न उत्तरा’खंड विधान’सभा स’त्र में भी व’ह वर्चुअ’ल तौ’र प’र शा’मिल हु’ए। इ’सके अ’लावा अ’न्य कार्य’क्रमों में भी ऑनला’इन ही शा’मिल हो र’हे थे।

दू’न अस्पता’ल के डाॅ’क्टरों ने दी सी’एम राव’त के स्वा’स्थ्य प’र अप’डेट

कोरो’ना के स्टे’ट को- ऑर्डि’नेटर ए’वं अस्पता’ल के डि’प्टी एम’एस डॉ. एन’एस ख’त्री ने सी’एम राव’त के अस्प’ताल में भ’र्ती हो’ने की पु’ष्टि की। दू’न मेडि’कल कॉ’लेज अस्पता’ल के प्रिंसि’पल -डॉ आशु’तोष सया’ना ने सी’एम रा’वत के स्वा’स्थ्य को ले’कर जान’कारी दी कि सि’टी स्कै’न में मुख्य’मंत्री के फेफ’ड़ों में ह’ल्का इं’फेक्शन मि’ला है ले’किन चिंता’जनक बा’त न’हीं है।