Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी खेल जगत को लगा बड़ा झटका, नही रहें पूर्व WWE रेसलर……..

खबरें

WWE के एक लिए बुरी खबर सामने आ रही है क्यों’कि पूर्व रेस’लर ने 41 साल की उम्र में 26 दिसं’बर 2020 को आ’खिरी सांस ली है। WWE में वायट फैमिली का हि’स्सा रहे ल्यूक हा’र्पर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। उन्होंने 41 की उम्र में अल’विदा बोल दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें फेफ’ड़ों में लंबे वक्त से परे’शानी थी जिसका इलाज चल रहा था। हमेशा रिंग में विरो’धी को मात देने वाले ल्यूक हा’र्पर ने जिंदगी की जंग में हार मान ली। हार्प’र ने WWE को छोड़ा AEW का हाथ थामा था जहां उन्हें ब्रॉडी ली के नाम से जाना जाता था।

इस खबर के बाद WWE में भी शोक की ल’हर है क्योंकि ल्यूक हार्पर ने काफी वक्त तक वायट फैमि’ली में काम किया उसके बाद जब उन्हें कामयाबी नहीं मिली तो उन्हों’ने कंपनी को छोड़ा। WWE की COO स्टैफ’नी मैक’मैहन ने ल्यूक हार्पर की इस खबर पर शोक जताया है।

WWE में कैसा रहा ल्यूक हार्पर का करि’यर

WWE में ल्यूक हार्पर ने ब्रे वायट के साथ वायट फैमि’ली के साथ दस्त’क दी थी। ब्रे वायट, ल्यूक हार्पर, एरिक रोवन के काम को पसंद किया गया था बाद में स्ट्रो’मैन को जोड़ा गया। हालां’कि कुछ वक्त वायट फैमिली को अलग किया गया और ल्यू’क हार्प-एरिक रोवन को एक साथ रखा गया। दोनों को ब्ल’जिन ब्रदर्स के नाम से जाना गया। ल्यूक हार्पर WWE में टैग टीम चैंपियन और इंटरकॉ’न्टिनेंटल चैंपि’यनशिप को अपने नाम कर चुके थे। कुछ वक्त पहले हार्पर ने AEW के साथ कॉन्ट्रै’क्ट किया और वहां ब्रॉडी ली के नाम से काम किया और डार्क ऑ’र्डर के लीडर बने। खैर, हम भग’वान से प्रार्थना करते हैं कि ल्यूक हार्पर (जॉन हूबर) के परि’वार को इस दुख की घड़ी में श’क्ति दें।