Categories
News

भाभी से करा दी शादी फूट-फूट कर रोया दूल्हा, लोग बोलेः पहले मस्ती करती है अब…

खबरें

दरभंगा में एक लड़के की जबरिया शादी उसकी ही विध’वा भाभी से करवा दी गई। इसका एक वीडियो सोश’ल मी’डिया पर तेजी से वा’यरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक रो’ता-बि’लखता सबसे गुहार लगा रहा है कि उसे छोड़ दिया जाए, उसकी शादी न करवाई जाए। लेकिन, ग्रामीण और महिला के परि’जन जबरन लड़के की शादी करवा देते है। ग्रामीणों द्वारा ही इस जबरिया शादी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वा’यरल भी कर दिया जाता है।

ग्रामीणों के अनुसार जिस लड़के की जबरन शादी करवाई गई, वह मोरो थाना क्षेत्र के खरपुरा गांव का रहनेवाला है और जिस महिला से उसकी शादी हुई वह उसके बड़े भाई की पत्नी है। बड़े भाई की मौ’त कुछ समय पहले हो गई थी। महिला का मायके सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा गांव में है।

ग्रामीणों का आ’रोप है महिला का ससुराल में किसी से अ’वैध संबंध है। कुछ लोगों ने महिला को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसके मायके वालों को बुलाया। ग्रामीणों की शि’कायत के बाद मायके वाले महिला को अपने साथ लेकर चले गए। महिला के मायके वालों ने उसके देवर को भरवाड़ा गांव बुलाया और मंदिर में ले जाकर जब’रन दोनों की शादी करवा दी। लड़के ने रो-रोकर लोगों से गु’हार लगाई कि उसे छोड़ दिया जाए। वह शादी करना नहीं चाहता है लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी और उसे ब’लि का ब’करा बना दिया।