Categories
Entertainment

अभी अभी शाहरुख खान ने अक्षय कुमार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा……..

खबरें

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने रिवील किया कि क्यों कभी उन्होंने अक्षय कुमार के साथ सिल्वर स्क्रिन को शेयर नहीं किया. जी हां, शाहरुख ने अक्षय कुमार के साथ काम न करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

शाहरुख खान और अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन दिग्गज सितारों में से एक हैं जिन्हें अपनी एक्टिंग, डांस और उनकी फिल्मों के लिए जाना जाता है. दोनों एक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रहें हैं लेकिन दोनों ने कभी भी साथ काम नहीं किया. शाहरुख खान ने अक्षय कुमार के साथ काम न करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मैं क्या कहूं? मैं उनकी तरह जल्दी नहीं जागता. जब वो जागने वाले होते हैं, मैं सोने जाता हूं. उनका दिन जल्दी शुरु होता है. जब मैं काम शुरु करता हूं. वो पैक-अप करके घर जा रहे होते हैं. मैं रात में जागने वाला इंसान हूं. मेरी तरह बाकी लोगों को रात में काम करने की आदत वहीं हैं.’

शाहरुख खान आगे करते है कि, ‘अगर दोनों किसी फिल्म में साथ काम करेंगे तो एक-दूसरे से सेट पर नहीं मिल पाएंगे. वो जा रहे होंगे और मैं आ रहा होऊंगा. मैं अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहता हूं लेकिन हमारी टाइमिंग मैंच नहीं करेंगी.’ ये तो सभी जानते है अक्षय कुमार टाइम के कितने पक्के हैं. सभी इवेंट पर अक्षय कुमार टाइम से पहले ही पहुंच जाते हैं.