Categories
News

ने’हा क’क्कड़ का ब’ड़ा खुला’सा: प’ति रोहन’प्रीत ने न’शे की हा’लत में ए’क्ट्रेस के सा’थ कि’या ये का’म, ने’हा अ’ब न’हीं रहें’गी…

हिंदी खबर

सिं’गर ने’हा क’क्‍कड़ इ’स सा’ल 24 अक्टू’बर को रोहन’प्रीत सिं’ह सं’ग शा’दी के बं’धन में बं’ध ग’ईं। ने’हा औ’र रोह’नप्रीत की मु’लाकात चंडी’गढ़ में ‘ने’हू दा व्या’ह’ के म्यूजि’क वी’डियो की शू’टिंग के व’क्त हु’ई थी। दो’नों ने ए’क-दू’सरे को दो म’हीने त’क डे’ट कर’ने के बा’द शा’दी क’र ली थी।

शा’दी के बा’द प’ति रोह’नप्रीत के सा’थ ‘द कपि’ल श’र्मा शो’ में पहुं’ची ने’हा ने ए’क दि’लचस्प खु’लासा कि’या है। उन्हों’ने बता’या कि रो’हनप्रीत ने न’शे के हाल’त में प्र’पोज कि’या था। उन्हों’ने सा’थ ही क’हा कि रोहन’प्रीत शुरुआ’त में शा’दी को ले’कर थो’ड़ा झिझ’क र’हे थे ले’किन फि’र ए’क दि’न अचा’नक प्र’पोज क’र दि’या।

ने’हा क’क्कड़ ने शो में ब’ताया कि उ’नकी औ’र रोह’नप्रीत की ल’व स्टो’री की शुरु’आत पं’जाबी सिं’गर के स्नैप’चैट आई’डी मांग’ने के बा’द हु’ई थी। ज’ब दो’नों के बी’च बा’तचीत हो’ने ल’गी तो ने’हा ने रोहन’प्रीत को स्प’ष्ट क’र दि’या कि व’ह शा’दी क’रने के बा’रे में सो’च र’हीं हैं औ’र से’टल हो’ना चा’हती हैं।

हा’लांकि, रोह’नप्रीत शा’दी को ले’कर स्प’ष्ट न’हीं थे, क्यों’कि उन’का 25 सा’ल की उ’म्र में इत’नी ज’ल्दी शा’दी क’रने का म’न न’हीं था। इ’सके बा’द दो’नों ने कु’छ सम’य के लि’ए बा’त कर’ना बं’द क’र दि’या, लेकि’न फि’र ए’क रा’त रोह’नप्रीत ने न’शे की हा’लत में ने’हा को फो’न कि’या औ’र शा’दी के लिए प्रपो’ज क’र दि’या।

ने’हा ने क’हा कि रो’हनप्रीत ने फो’न प’र बो’ला ‘ने’हू, मैं तुम्हा’रे बि’ना न’हीं जी स’कता। च’लो शा’दी क’र ले’ते हैं।’ उन्हों’ने आ’गे क’हा कि रो’हन ने दो-ती’न बी’यर च’ढ़ाई हु’ई थी, जि’ससे मु’झे ल’गा कि व’ह सु’बह त’क य’ह स’ब भूल जा’एंगे। हालां’कि ऐ’सा हु’आ न’हीं। अग’ले दि’न ने’हा चं’डीगढ़ में दू’सरा म्यूजि’क वी’डियो शू’ट कर र’ही थीं तो रोह’न उ’नसे मि’लने के लि’ए होट’ल में ग’ए।

रो’हन ने ने’हा से क’हा कि क’ल की बा’त या’द है?’ इ’सके जवा’ब में ने’हा ने क’हा कि आ’प न’शे में थे, मु’झे क्यों बा’त या’द न’हीं रहे’गी। य’हां से ने’हा को ल’गा कि रोह’न शा”दी को लेक’र सी’रियस है। इस’के बा’द उन्हों’ने रोह’न से अ’पनी मां से बा’त क’रने के लि’ए क’हा औ’र फि’र दो’नों ए’क-दू’जे के हो ग’ए।