Categories
News

2-2 युवकों से एकसाथ सं’बंध बना रही थी युवती, हुई ऐसी अजीब गडब’ड बुलानी पडी पु’लिस……

खबरें

वैसे तो सूर’त के अस्प’तालों में ऐसे कई मा’मले आते रहते है जहाँ कोई नई उम्र की लड़’की अपने किसी दो’स्त या प्रे’मी के साथ शारी’रिक संबं’ध बनाने के कारण ग’र्भवती हा’लत में अस्पता’ल में आती है, लेकिन इस बार एक ऐसा माम’ला सा’मने आया है जिसकी पूरी कहानी किसी फिल्म जैसी है। द’रअस’ल अपने साथ काम करने वाले एक दोस्त के साथ शा’रीरिक संबं’ध बनाने के बाद अ’नजा’ने में ग’र्भवती होने के बाद लड़की ने किसी और के साथ भी सं’बंध होने का खु’लासा किया। इस नए खु’लासे के बाद सब इस अ’समं’जस में है कि लड़की के गर्भ में किसका बच्चा है?

क्या है पूरा माम’ला?

दरअसल मू’ल तापी जिले और सूर’त में लि’म्बा’यत इला’के में रहने वाली एक महिला के पति का अव’सा’न कुछ महीने पहले ही हुआ। इसके बाद मजदू’री करके अपना परिवार चलाने वाली महिला ने अपनी सहायता के लिए अपनी 17 वर्षीय बड़ी बेटी रीना (ब’दला हुआ नाम) को अपने पास सूरत बुला लिया। सूरत आने के बाद रीना अपनी माँ की मदद करने के लिए महा’नगरपालि’का की कच’रा उठाने वाले ट्रे’क्टर पर काम करने लगी। इसके बाद 10 मई को अचानक रीना के पेट में दर्द होने लगा। इसके बाद जब उसे स्मीमे’र ले जाया गया तो जांच के दौरा’न त’बी’यत अधिक बि’गड़ने के कारण सो’नोग्राफी कराया गया। सो’नोग्रा’फी की रिपोर्ट में रीना के 2 माह की ग’र्भवती होने का खु’लासा हुआ।

बेटी ने किया खुला’सा, काम करने वाले के साथ बनाए संबंध

इस मा’मले में जब माँ ने अधिक जांच किया तो रीना ने साथ काम करने वाले गणेश के साथ कई बार शा’रीरिक संबं’ध बना’ने की बात को स्वी’कार किया है। इस बात की जान’कारी मिल’ते ही माँ ने गणेश के खि’ला’फ शा’रीरिक शो’षण का मा’मला दर्ज कराया। इसके बाद पु’लिस ने गणेश को दु’ष्क’र्म के आ’रोप में गि’रफ्ता’र कर लिया।

दुसरे लड़के के साथ भी बनाया सं’बंध

हालांकि इसके बाद जब रीना को स्मी’मेर अस्प’ताल से छुट्टी दी गई। घर आने के बाद रीना ने पड़ो’स में रहने वाले मु’स्लि’म युवक ए’जाज के साथ भी शा’रीरि’क सं’बंध की बात बताई। एजा’ज ने रीना को शादी की ला’लच देते हुए दो बार शा’रीरिक सं’बंध स्थापित किया था। इस खु’लासे के बाद रीना की माँ ने पु’लिस में एजा’ज के खि’लाफ दुष्क’र्म की शि’कायत दर्ज कराई। फिलहाल पु’लिस मा’मले की जां’च करने में लगी हुई है।

दुविधा: आखिर बच्चा है किसका?

इस खु’लासे के बाद हर किसी के सामने एक बड़ी दुवि’धा आ खड़ी हुई है। इस खु’लासे के बाद हर कोई यही जानना चाहता है कि रीना के गर्भ में पल रहा बच्चा किसका है? इस सवाल के जवाब के लिए डीए’नए टेस्ट का सहारा लिया जाएगा।