Categories
News

बड़ी खबर-: पाकिस्तान में अं’डरवर्ल्ड डॉ’न डाऊद…….की हुई मौ’त…ला’श भेजी जायेगी…..

खबरें

नवंब’र के बाद से पा’कि’स्ता’न में हर रोज औ’सतन 2000 को’रोना सं’क्र’मित मा’मले सा’मने आ रहे हैं. आखि’री बार ऐसे आं’कड़े जून महीने में द’र्ज किए गए थे, जब देश में को’रो’ना की पहली वे’व चल रही थी.

डॉ’न के मुताबिक पा’किस्ता’न में को’रो’ना के चलते अब तक 9,668 लोग अपनी जा’न गंवा चुके हैं. वहीं 4 लाख 65 हजार से ज्यादा लोग सं’क्र’मित हो चुके हैं. ऐसे में पा’किस्ता’न के प्र’धानमं’त्री इ’मरा’न खा’न ने लोगों से को’रो’ना सं’क्रम’ण को रो’कने को लेकर बनाए गए नियमों का स’ख्ती से पालन करने की अपी’ल की है.

मालूम हो कि पा’किस्ता’न में को’रो’ना की दूसरी वेव के चलते सं’क्रम’ण के माम’लों में बढ़त द’र्ज की गई है. ऐसे में पा’कि’स्ता’न के पहले से ही ख’स्ता’हा’ल हे’ल्थके’यर सि’स्टम को और भी मु’सीब’तों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल पा’किस्ता’न में को’रोना की दूसरी वे’व की शुरुआत नवंबर महीने के पहले सप्ताह से हुई है और ठंड और प्र’दूष’ण के कारण ये और भी ज्या’दा घात’क हो गई है.

अं’डरव’र्ल्ड डॉ’न दा’ऊद इ’ब्राहि’म के भतीजे की को’रो’ना से मौ’त हो गई है. मी’डिया रिपो’र्ट्स के मुताबिक बुधवार को क’राची के एक प्रा’इवेट हॉ’स्पिटल में दा’ऊ’द के भतीजे की को’रो’ना सं’क्रमि’त होने के बाद मौ’त हो गई.

सूत्रों के हवाले से बताया है कि दा’ऊद के बड़े भाई सा’बिर का’सकर के बेटे सिरा’ज सा’बिर का’स’कर की बुधवार को 38 साल की उम्र में मौ’त हो गई है. जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षा ए’जेंसि’यों को क’राची से आने वाली कॉ’ल्स के जरिये ये जानकारी मिली है.