Categories
Other

अखिलेश ने किया बीजेपी पर पलटवार कह डाला यह…….

खबर

अखिलेश ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि, भाजपा ने देश की जनता का भरोसा तोड़ा है. उत्तर प्रदेश के बेड़े में 70 हजार से ज्यादा बसें थी लेकिन मजदूर पैदल चलते चलते मर गए.

लखनऊ (LUCKNOW): मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला सवाल पूरा होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी देश और प्रदेश की भोली-भाली जनता को भावनात्मक मुद्दों के जरिए फसाने का काम करती है. भाजपा ने गरीबों, किसानों और मजदूरों को जो सपना दिखाया था वह टूट गया है.

इसे भी पढ़ें: यूपी में अब तक 4,462 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए

अखिलेश ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि, भाजपा ने देश की जनता का भरोसा तोड़ा है. उत्तर प्रदेश के बेड़े में 70 हजार से ज्यादा बसें थी लेकिन मजदूर पैदल चलते चलते मर गए. यूपी सरकार चाहती तो यूपी नहीं झारखंड बिहार और इधर से गुजरने वाले अन्य राज्यों के मजदूर को भी पैदल नहीं चलना पड़ता. गरीब भूखों मर गए. किसान बर्बाद हो रहे हैं किसानों को गेहूं का मूल्य नहीं मिला. गन्ना किसानों का बकाया नहीं मिल रहा है.

भाजपा ने अच्छे दिन के जो सपने दिखाए थे वह पिछले 6 सालों में क्या पूरे हुए? आज भाजपा को कुछ सोचना चाहिए कि वह अच्छे दिन वाले सपने कब पूरे होंगे? बीजेपी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था पहले से ही खराब थी. लेकिन जब से कोविड-19 महामारी आई है तबसे अर्थव्यवस्था फ्रीफाल हो रही है. ऐसी स्थिति में लोगों को रोजगार कहां से मिलेगा?

आज गरीबों को भोजन, किसानों को उनके खाते में दुगना पैसा. और लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने की जरूरत है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने श्रमिकों के सम्बंध में जो फैसला लिया है वह गलत है. श्रमिकों के लिए कोई पाबंदी नहीं होनी चाहिए वह देश की किसी राज्य में अगर जाकर काम करना चाहते हैं तो उसकी आजादी संविधान ने दी है. सरकार को यह फैसला वापस लेना चाहिए और अगर नहीं दिया है तो आज ही वापस लेना चाहिए