Categories
News

आ’लिया सं’ग शा’दी के सवा’ल प’र खु’लकर बो’ले रण’वीर क’पूर, आ’लिया से न’हीं ब’ल्कि इ’स ए’क्ट्रेस से क’रेंगे शा’दी, दे’खें ए’क्ट्रेस की त’स्वीरें…

हिंदी खबर

आलि’या भ’ट्ट औ’र रण’बीर क’पूर बॉली’वुड के क्यू’टेस्ट कप’ल की लि’स्ट में शुमा’र रह’ते हैं। ये दो’नों ही अ’क्सर सु’र्खियों का हि’स्सा रह’ते हैं। हा’लांकि इ’न दो’नों ने क’भी भी अप’ने रि’श्ते को लेक’र खुल’कर बा’त न’हीं की। लेकि’न इ’न दि’नों ये दो’नों ही लगा’तार इ’स रि’श्ते के बा’रे में बा’तें क’रते हु’ए न’जर आ र’हे हैं। हा’ल ही में आ’लिया ने रण’बीर सं’ग शा’दी को ले’कर मी’डिया से बा’त की थी। व’हीं अ’ब रणबी’र क’पूर भी आ’लिया के प’दचिन्हों प’र च’ल प’ड़े हैं।

दरअ’सल मी’डिया में अ’क्सर रण’बीर क’पूर औ’र आ’लिया भ’ट्ट की शा’दी की बा’तें सा’मने आ’ती र’हती हैं। बी’ते सा’ल के अं’त में तो इ’न दो’नों के शा’दी के का’र्ड भी वा’यरल हु’ए थे। हा’लांकि ये का’र्ड्स फ’र्जी सा’बित हु’ए। इ’न दो’नों के ही फैं’स को इ’नकी शा’दी का ब’ड़ी ही बेस’ब्री से इंत’जार है। फैं’स की बे’सब्री औ’र बे’चानी को दे’खते हु’ए रण’बीर क’पूर ने भी इ’स बा’त प’र अप’नी मो’हर ल’गा दी है।

हा’ल ही में रण’बीर क’पूर ने ए’क इं’टरव्यू दि’या है। इ’स इंट’रव्यू में उन्हों’ने आ’लिया सं’ग अ’पनी शा’दी को ले’कर खुल’कर बा’त की है। रण’बीर कपू’र से शा’दी को ले’कर पू’छे ग’ए स’वाल प’र उन्हों’ने ज’वाब दि’या, ‘अ’गर महा’मारी न’हीं हो’ती तो ये डी’ल हो चु’की हो’ती। मैं कु’छ भी बो’लकर इ’स प’र न’जर न’हीं लगा’ना चा’हता। मैं ज’ल्द ही इ’स गो’ल को पू’रा कर’ना चा’हता हूं।’

आ’गे र’णबीर ने आ’लिया के बा’रे में बा’त कर’ते हु’ए उ’न्हें ओ’वरअची’वर ब’ताया। दरअ’सल रण’बीर से ज’ब उ’नके लॉ’कडाउन स’मय का टाइम’पास पू’छा ग’या तो उन्हों’ने ब’ताया कि, मैं’ने ये सम’य घ’र प’र रह’कर, कि’ताबें प’ढ़कर औ’र टी’वी शो दे’खर बिता’या। आलि’या के बा’रे में बा’त क’रते हु’ए उन्हों’ने क’हा, ‘मे’री गर्ल’फ्रेंड आलि’या थो’ड़ी ओ’वरअची’वर हैं, औ’र उन्हों’ने गि’टार से ले’कर स्क्रीन’राइंटिंग त’क लग’भग स’भी क्ला’स ली हैं। मु’झे उ’नके सा’मने हमे’शा अंड’रअची’वर सा मह’सूस हो’ता है। ले’किन मैं’ने को’ई क्ला’स न’हीं ली।

ब’ता दें कि लॉ’कडाउ के सम’य में आलि’या औ’र र’णबीर ए’क सा’थ र’ह र’हे थे। दो’नों ने इ’स सम’य को ए’क दू’सरे को व’क्त दे’ते हु’ए बि’ताया है। हालां’कि शुरुआ’त में र’णबीर फै’मिली क्रा’इसिस से गुज’र र’हे थे, उ’स स’मय भी आ’लिया ने रण’बीर का पू’री त’रह से सा’थ नि’भाया। दरअ’सल 30 अप्रै’ल को रण’बीर के पि’ता औ’र दि’ग्गज अभि’नेता ऋ’षि क’पूर इ’स दुनि’या को अल’विदा क’ह ग’ए थे। जि’सके बा’द रण’बीर ने अ’पना स’मय परि’वार औ’र किता’बों के सा’थ बि’ताया।