Categories
News

22 सा’ल की लड़’की जिस’के य’हां जा’ती थी ट्यू’शन प’ढ़ाने, उ’सी स्टूडें’ट ने लड़’की के सा’थ कि’या ये शर्म’नाक का’म, दे’खें….

हिंदी खबर

बि’हार की राज’धानी पट’ना में हथि’यार के ब’ल प’र 22 सा’ल की युव’ती के अपह’रण का मा’मला उजा’गर हु’आ है। युव’ती ट्यूश’न टी’चर है। अपह’रण के दौ’रान ज’ब परि’वार वा’लों ने उस’को बचा’ना चा’हा तो बदमा’शों ने उ’न प’र भी फा’यरिंग की। वारदा’त के पी’छे अ’ब त’क मोह’म्मद अफरो’ज उ’र्फ का हा’थ बता’या जा र’हा है।

पू’रा मा’मला फु’लवारी शरी’फ के नो’हसा इला’के का है। व’हाँ 20 की सं’ख्या में बद’माशों ने प’हुँच क’र घट’ना को दे’र रा’त अंजा’म दि’या। बीच में लड़’की के घ’र वा’लों ने शो’र म’चा क’र उ’न्हें रोक’ने का प्रया’स कि’या म’गर दू’सरी ओ’र से बद’माशों ने 5 से 6 रा’उंड गोली’बारी क’र दी। इ’सके बा’द सा’रे फ’रार हो गए।

युव’ती के अपह’रण से गुस्सा’ए लो’गों ने इला’के में घट’ना के बा’द ज’म क’र हंगा’मा कि’या। सूच’ना पा’ते ही मौ’के प’र पु’लिस भी पहुँ’ची औ’र ब’ड़ी मश’क्कत के बा’द सब’को शां’त क’राया ग’या। बा’द में मा’मले की जा’नकारी ले’कर पु’लिस ने अ’पनी जाँ’च शु’रू की औ’र सी’सीटीवी फुटे’ज से ब’दमाशों के फ’रार हो’ने वाली त’स्वीरें इ’कट्ठा की ग’ई।

ब’ता दें कि घट’ना के बाद से इ’लाके में तना’व का माहौ’ल है। लो’गों में गु’स्सा इ’स बा’त का भी है कि आ’खिर घ’र में घु’स क’र सब’के सा’मने युव’ती का अ’पहरण कै’से कि’या जा सक’ता है।

नवभा’रत टा’इम्स की रि’पोर्ट के मुता’बिक पुलि’स का क’हना है कि बंदू’क के नो’क प’र बदमा’शों ने यु’वती का अपहर’ण कि’या। युव’ती के घ’र के बग’ल में ही आरो’पित फि’रोज का घ’र ब’न र’हा है, जो मू’लत: सह’रसा का निवा’सी बता’या जा र’हा है। छान’बीन में प’ता च’ला है कि यु’वती फि’रोज के घ’र में प’ढ़ाने जा’या क’रती थी। अ’ब पुलि’स ह’र पह’लू से जाँ’च में जु’टी है।

यु’वती के परि’जनों ने ब’ताया कि अफ’रोज 20 की सं’ख्या में हथि’यार से लै’स अ’पने सा’थियों के सा’थ आ’या औ’र घ’र का दरवा’जा खट’खटाया। इ’स दौ’रान यु’वती के भा’ई ने दर’वाजा खो’ला तो उस’के बा’द घ’र में दह’शत फै’ला क’र अफ’रोज औ’र उस’के सा’थियों ने घ’र के स’दस्यों की पि’टाई की। बा’द में उन’में से कु’छ लो’गों ने परि’वार वा’लों को र’स्सी से बाँ’धा औ’र फि’र यु’वती को जबर’न हथि’यार के ब’ल प’र अप’ने सा’थ ले ग’ए। ज’ब भा’ई ने वि’रोध कि’या तो उस’को हथि’यार की ब’ट से मा’र कर घा’यल कि’या ग’या।