Categories
News

जीं’स न’हीं पह’नने प’र प’ति ने प’त्नी के श’रीर के इ’न अं’गो को ज’लाया, 8 मही’ने पह’ले हु’ई थी.. दे’खें…

हिंदी खबर

उत्त’र प्रदे’श के मे’रठ में जीं’स न’हीं पह’नने औ’र डां’स न’हीं करने प’र युव’क ने प’त्नी को तला’क दे दि’या। इत’ना ही न’हीं, मंगल’वार रा’त को आरो’पी प’ति अ’पनी प’त्नी के मा’यके पहुं’चा और य’हां खु’द प’र ते’ल डा’लकर आ’ग ल’गा ली। इ’स दौ’रान परि’वार के स’दस्यों ने युव’क को बचा’या औ’र इ’सके बा’द पुलि’स को सूच’ना दे दी। फि’लहाल युव’क को पुलि’स के ह’वाले कि’या ग’या है। माम’ले में आ’रोपी के खिला’फ तह’रीर दी ग’ई है। 

न्यू इस्ला’मनगर निवा’सी अमी’रूद्दीन ने बे’टी म’हजबी का नि’काह आ’ठ सा’ल पह’ले हा’पुड़ के पिल’खुवा निवा’सी अन’स के सा’थ की थी। अन’स दि’ल्ली में नौक’री कर’ता है। पि’छले कु’छ मा’ह से लगा’तार महज’बी को उ’सका प’ति परेशा’न क’र र’हा था। इ’सी बा’त को लेक’र कु’छ दि’न पह’ले पंचा’यत भी हु’ई थी। महि’ला ने आ’रोप लगा’या कि प’ति जीं’स पह’नने औ’र डां’स कर’ने व गा’ना गा’ने का द’बाव बना’ता है। इ’सी बा’त को लेक’र वि’वाद है। महि’ला ने पंचाय’त में अप’नी बा’त र’खी, ले’किन स’मझौता न’हीं हु’आ। दो दि’न पह’ले आ’रोपी अन’स ने प’त्नी को ती’न तला’क दे दि’या।

अ’मीरूद्दीन ने बता’या कि मंगलवा’र रा’त को अ’नस उन’के घ’र प’र प’हुंचा औ’र व’हां खु’द प’र ते’ल उड़ेल’कर आ’ग ल’गा ली। इस’के बा’द आ’रोपी ने घ’र की ओ’र दौ’ड़ ल’गा दी। परि’वार के लो’गों ने पा’नी औ’र कप’ड़ा डा’लकर अन’स की आ’ग बु’झा दी। इ’स दौ’रान अ’नस ब’स मा’मूली रू’प से ज’ला था। इ’सके बा’द आरो’पी को पिटा’ई क’र पुलि’स को सू’चना दी ग’ई। था’ना पुलि’स को अ’नस दि’या ग’या औ’र पू’रा मा’मला बता’या ग’या। अमी’रूद्दीन की ओ’र से तमा’म आ’रोप लगा’कर शिका’यत पुलि’स को दी ग’ई। इ’स माम’ले में इंस्पे’क्टर प्र’शांत क’पिल ने ब’ताया कि मा’मले में जां’च की जा र’ही है। तह’रीर मि’ली है औ’र इ’सी के आ’धार प’र कार्र’वाई हो’गी।