Categories
News

खेल जगत से आई बुरी खबर, दिग्गज बल्लेबाज के सिर पर लगी थी गेंद, 12 दिन बाद…..सदमें में टीम..

खबरें

एडिलेड टेस्ट में शानदार जीत हासिल करने वाली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम से एक बुरी खबर सामने आई है. ऑस्ट्रेलिया के उभरते हुए सितारे विल पुकोवस्की की सर में लगी चोट अब तक ठीक नहीं हो सकी है. रिपोर्ट के अनुसार पुकोवस्की लगातार सिरदर्द झेल रहे हैं. ऐसे में उनका 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलना संदिग्ध हो गया है.

विक्टोरियन क्रिकेट के सूत्रों ने बताया है कि पुकोवस्की अभी भी सर में लगी गेंद के प्रभावों को महसूस कर रहे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच खेले गए पहले वॉर्म-अप मैच के दौरान दूसरी पारी में ओपनर विल पुकोवस्की के हेलमेट पर बॉल लग गई थी. पुकोवस्की को मैच की दूसरी पारी में 13वें ओवर के दौरान हेलमेट पर भारतीय तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की बाउंसर लगी. इसके बाद वह सीधे जमीन पर गिर गए और रिटायर्ड हर्ट होकर ड्रेसिंग रूम लौट गए. इसके चलते वह दूसरा वॉर्म-अप मैच और एडिलेड में पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाए.

नौ बार हो चुके हैं अब तक चोटिल
22 वर्षीय पुकोवस्की ने पहले वॉर्म-अप मैच में एक और 23 रन बनाए थे. वह इससे पहले भी अपने करियर में कनकशन (सिर में चोट) चोट का शिकार हो चुके हैं. सिडनी मार्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार वह अब तक अपने करियर में नौ बार चोटिल हो चुके हैं. इस साल फर्स्ट क्लास क्रिकेट में लगातार दो दोहरे शतक जमाने वाले विक्टोरिया के इस बल्लेबाज का पहले टेस्ट मैच में खेला जाना तय माना जा रहा था. अब पुकोवस्की का मेलबर्न टेस्ट में भी खेलना संदिग्ध है क्योंकि 13 दिन बाद भी उनके सिर में दर्द हो रहा है. वह अभी तक नेट्स पर भी नहीं लौटे हैं.