Categories
Other

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की न्यूड फोटो….मच गया बवाल !!! देखें तस्वीर….

खबरें

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अपने पति पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। फोटो वाली इस पोस्ट में वह मोहम्मद शमी के साथ अंतरंग अवस्था में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने शमी के करियर को लेकर भी बातें लिखी हैं।

इस पोस्ट में हसीन जहां ने नाम लेकर लिखा है कि मोहम्मद शमी मगरमच्छ के आंसू कुछ दिन का सहारा होते हैं। इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है। दोनों के फैन एक दूसरे के लिए कमेंट कर रहे हैं।

हसीन जहां की इस तस्वीर में मोहम्मद शमी जैसा दिखने वाला शख्स नजर आ रहा है। इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि तस्वीर कब और कहां की है, साथ ही इस तस्वीर में मोहम्मद शमी हैं या उनके जैसा दिखने वाला कोई और शख्स।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हसीन जहां ने लिखा है- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

गौरतलब है कि शमी और हसीन पिछले काफी वक्त से विवादों में रह चुके हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, महिलाओं से अफेयर और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। यह दोनों इन विवादों के बाद से ही अलग-अलग रह रहे हैं। हसीन जहां अक्सर शमी पर कोई ना कोई आरोप लगाकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।