Categories
News

ग’र्ल्स हॉ’स्टल में नहा’ती लड़’कियों का न्यू’ड वीडि’यो बना’ती थी न’र्स, फि’र उ’न्ही वीडि’यो को दे’ख क’र कर’ती थी ये का’म, दे’खें…

हिंदी खबर

बेंग’लुरु में अ’जीब प्रे’म का माम’ला सा’मने आ’या है। ख’बर है कि ए’क 25 सा’ल की अ’श्विन ना’म की महि’ला अ’पने 35 सा’ल के बॉय’फ्रेंड प्र’भु को इम्प्रे’स क’रने के लि’ए अ’पनी सा’थियों की न्यू’ड वीडि’यो ब’ना क’र उ’से भेज’ती थी। अप’नी इ’स ग’लती के पी’छे म’हिला का त’र्क है कि वो ये स’ब इ’सलिए क’रती थी ता’कि प्र’भु उस’से शा’दी क’रने के लि’ए मा’न जा’ए।

प्रा’इवेट अस्पता’ल में स्टा’फ न’र्स के तौ’र प’र का’म क’रने वा’ली अ’श्विन औ’र उस’का बॉ’यफ्रेंड प्र’भु अ’ब पु’लिस हिरा’सत में हैं। हॉस्ट’ल के बा’थरूम में ए’क महि’ला की वी’डियो बना’ते हु’ए सेक्योरि’टी गा’र्ड ने अ’श्विन को प’कड़ा था। इस’के बा’द 5 दि’संबर को उ’से पु’लिस ने हिरा’सत में लि’या औ’र पूछ’ताछ हु’ई।

प्रारं’भिक जाँ’च में पु’लिस ने पा’या कि अश्वि’न सि’र्फ उ’सी दि’न व उ’सी महि’ला की वी’डियो न’हीं ब’ना र’ही थी, ब’ल्कि अ’न्य महिला’ओं की वीडि’यो भी ब’नाती थी औ’र बा’द में उ’न्हें प्र’भु के सा’थ सा’झा कर’ती थी। उ’सका कह’ना है कि व’ह सि’र्फ वी’डियो रि’कॉर्ड क’रती थी ले’किन प्र’भु उ’न वी’डियो का क्या कर’ता था, ये उ’से न’हीं मा’लूम।

डि’प्टी पुलि’स कमि’शनर डी देवरा’ज का कह’ना है, “ये बेह’द गं’भीर स्थि’ति है। ह’में ज’ल्दी एक्श’न ले’ना हो’गा औ’र प’ता लगा’ना हो’गा कि वीडि’योज क’हीं सो’शल मीडि’या प’र अप’लोड तो न’हीं हु’ई या फि’र महि’लाओं को ब्लैक’मेल कर’ने के लि’ए तो इस’का इस्तेमा’ल न’हीं कि’या ग’या।”

अश्वि’न से प्रा’प्त सूच’ना के आधा’र प’र पुलिस ने प्र’भु को तमि’लनाडु से हिरा’सत में लि’या। पु’लिस ने दो’नों के मोबा’इल फो’न औ’र मेमो’री का’र्ड ज’ब्त कि’ए। जाँ’च के बा’द पुलि’स ने क’हा कि अ’भी प्र’भु ने वी’डियोज को क’हीं सर्कु’लेट न’हीं कि’या है। 

पुलि’स क’मिश्नर बता’ते हैं, “अ’श्विन तला’कशुदा है। व’ह प्र’भु से शा’दी क’रना चा’हती थी औ’र इसलि’ए उस’की डिमां’ड प’र सा’थियों की वीडि’यो रि’कॉर्ड क’रके उ’से इम्प्रे’स कर’ती थी।” पुलि’स ने इ’स माम’ले में प्र’भु प’र अ’श्विन को वीडि’यो रि’कॉर्ड क’रने के लि’ए उक’साने के आ’रोप में मुक’दमा द’र्ज क’र लि’या है। दो’नों के ख़ि’लाफ़ आई’पीसी की धा’रा 354 सी के त’हत के’स र’जिस्टर कि’या ग’या है। पुलि’स का मा’नना है कि वी’डियो बेच’ने के लि’हाज से ब’नवाई ग’ई थी।

रॉ’न्ग नं’बर से शु’रू हु’आ था अफे’यर

ब’ता दें कि अश्वि’न औ’र प्र’भु ए’क दूस’रे से सा’ल 2017 में ए’क रॉ’न्ग नं’बर डाय’ल हो’ने के कार’ण संप’र्क में आ’ए थे। बा’द में दो’नों दो’स्त ब’ने औ’र अ’श्विन उस’से शा’दी क’रने की इ’च्छा जा’हिर क’रने ल’गी। शुरु’आत में प्र’भु भी शा’दी को तै’यार हु’आ, म’गर ज’ब उ’से त’लाक के बा’रे में प’ता च’ला तो व’ह पी’छे ह’टने ल’गा। 

इस’के बा’द अ’श्विन ने प्र’भु से क’हा कि व’ह उस’के लि’ए कु’छ कर’ना चा’हती है, जि’स प’र प्र’भु ने उ’से वीडि’यो रि’कॉर्ड कर’के उ’से भेज’ने को क’हा। सम’य बी’तने के सा’थ उस’की डिमां’ड अधि’क ब’ढ़ ग’ई। प्र’भु ने शुरुआ’ती बया’न में क’हा है कि व’ह सि’र्फ वी’डियो दे’ख क’र आ’नंद ले’ता था औ’र बा’द में उ’न्हें डिली’ट क’र दे’ता था।