Categories
News

सप’ना चौ’धरी: बे’टे के ज’न्म के 2 मही’ने बा’द ला’डले को गो’द में लि’ए पह’ली बा’र नज’र आ’यी सप’ना चौ’धरी, दे’खें तस्वी’रें…

हिंदी खबर

मुंबई. हरि’याणा की मश’हूर डां’सर औ’र सिंग’र सप’ना चौ’धरी ने दो मही’ने पह’ले 4 अक्टू’बर को बे’टे को ज’न्म दि’या था। उन्हों’ने इ’स सा’ल जनव’री में गुप’चुप वी’र सा’हू से शा’दी रचा’ई थी। इ’सके बा’द उन्हों’ने अ’पनी प्रेग्नें’सी की बा’त भी छुपा’ई थी। हालां’कि, ज’ब उन्हों’ने बे’टे को ज’न्म दि’या तो ये बा’त कि’सी से छु’प न’हीं स’की। शा’दी औ’र प्रेग्नें’सी की बा’त छु’पाने प’र उ’न्हें सोश’ल मी’डिया प’र यू’जर्स ने ज’मकर ट्रो’ल भी कि’या था। फिलहा’ल, अ’ब फैं’स को उन’के बे’टे की प’हली झल’क का बे’सब्री से इंत’जार है। ऐ’से में वो बे’टे को गो’द में लि’ए पह’ली बा’र दि’खीं हैं। लाड’ले के लि’ए लि’खा कैप्श’न…   Celebs सप’ना चौ’धरी ने बे’टे के सा’थ फो’टो अ’पने इंस्टाग्रा’म अका’उंट प’र शे’यर कि’या है। इ’से शेय’र कर’ने के सा’थ ही उन्हों’ने अप’ने दो म’हीने के लाड’ले के लि’ए कैप्श’न लि’खा, ‘हज़ा’रों सा’ल नर्गि’स अप’नी बे’नूरी पे रो’ती है, ब’ड़ी मुश्कि’ल से हो’ता है चम’न में दीदा’वर पै’दा।’

सप’ना चौ’धरी ने बे’टे के सा’थ फो’टो अप’ने इंस्टा’ग्राम अका’उंट प’र शेय’र कि’या है। इ’से शे’यर क’रने के सा’थ ही उन्हों’ने अप’ने दो मही’ने के ला’डले के लि’ए कै’प्शन लि’खा, ‘हज़ा’रों सा’ल न’र्गिस अप’नी बे’नूरी पे रो’ती है, ब’ड़ी मुश्कि’ल से हो’ता है च’मन में दीदा’वर पै’दा।’

सप’ना औ’र उन’के बे’टे की इ’स फो’टो को म’हज 17 मिन’ट में 23 हजा’र से ज्या’दा ला’इक्स मि’ल चु’के हैं। त’स्वीर में सप’ना ब्लै’क क’लर की टो’पी प’हने खु’ले बा’लों में बेह’द खूबसू’रत नज’र आ र’ही हैं। 

त’स्वीर में उन्हों’ने बे’टे का चे’हरा न’हीं दि’खाया है। उ’से अ’पने ग’ले से ल’गाए ठं’डी ह’वा से ब’चाते हु’ए दि’ख र’ही हैं। दो’नों ने ही ठं’ड से बच’ने के लि’ए वू’लन के कप’ड़े प’हने हु’ए हैं। 

सप’ना को बे’टे के सा’थ दे’ख फैं’स की खु’शी का ठि’काना न’हीं है। उन्हों’ने बे’शक उस’का चे’हरा ना दि’खाया हो लेकि’न फि’र भी उन’के ला’डले की झल’क दे’ख फैं’स का खु’शी का ठि’काना न’हीं है। फैं’स उ’नके लि’ए दुआ’एं क’र र’हे हैं। अ’ब फैं’स को एक्ट्रे’स के बे’टे का चे’हरा देख’ने का बेस’ब्री से इंत’जार है। 

बह’रहाल, सप’ना ने वी’र सा’हू के सा’थ गु’पचुप शा’दी कर’ने को ले’कर क’हा था कि वी’र के कि’सी रिले’टिव का दे’हांत हो ग’या था, इ’सी का’रण उन्हों’ने धूम’धाम से शा’दी न’हीं की थी। इ’सी वज’ह से दो’नों ने को’र्ट में शा’दी की थी। 

सा’ल 2017 में स’पना का दि’ल चुरा’ने वा’ले वी’र सा’हू ए’क सिं’गर, कंपो’जर, लि’रिस्ट औ’र हरि’याणवी एक्ट’र हैं। उ’न्हें ब’ब्बू मा’न के ना’म से भी जा’ना जा’ता है। स्कू’ल व कॉ’लेज में प’ढ़ाई के दौ’रान वी’र बहु’त प्रतिभा’शाली र’हे हैं। उ’न्हें सं’गीत का ब’हुत शौ’क था, ले’किन संगी’त के क्षे’त्र में पां’व जमा’ना आ’सान न’हीं था। इस’लिए एमबी’बीएस की प’ढ़ाई भी बी’च में ही छो’ड़ दी।

सा’ल 2016 में आ’ए उन’के वीडि’यो सॉ’न्ग ‘ठा’डी बा’डी’ ने उ’नकी किस्म’त बद’ल दी औ’र व’ह बहु’त लो’कप्रिय हु’ए। उ’सके बा’द 2017 में आ’ई र’सूख आ’ला जा’ट व आ’ह च’क ने तो वी’र की लोक’प्रियता औ’र ब’ढ़ा दी। वी’र हिसा’र के अ’च्छे जमीं’दार प’रिवार से हैं। सप’ना का माय’का बहा’दुरगढ़ से स’टे दि’ल्ली के क’स्बे नज’फगढ़ में है।