Categories
News

ल’ड़की ने पक’ड़ा धोखे’बाज बॉय’फ्रेंड का झू’ठ, इ’स ची’ज से लड़’की ने प’कड़ लि’या झू’ठ, जा’नकर हो जा’एंगे हैरा’न, जानि’ए क’हीं आप’का…

हिंदी खबर

प्या’र औ’र धो’खे की तो आप’ने क’ई कहानि’यां सु’नी हों’गी लेकि’न ए’क महि’ला ने सोश’ल मी’डिया प’र धो’खा मि’लने की जो क’हानी सुनाई उस’से क’ई लो’ग है’रान र’ह ग’ए. दरअ’सल टि’क टॉ’क प’र ए’क सवा’ल पू’छा ग’या था कि आ’पको कै’से प’ता च’ला कि आ’पका पा’र्टनर आ’पको धो’खा दे र’हा है औ’र आ’पने उ’से कै’से पक’ड़ा.

वै’से तो इ’स सवा’ल का जवा’ब क’ई लो’गों ने दि’या ले’किन अमेरि’का की डेनिय’ल ब्राउ’न की क’हानी को अ’ब त’क 90 ह’जार से भी ज्या’दा बा’र सु’ना जा चु’का है.

डेनिय’ल ने टि’क टॉ’क प’र ए’क वीडि’यो शे’यर क’र अ’पनी आ’पबीती सुना’ई. डेनि’यल ने ब’ताया कि ए’क दि’न उस’का ब्वॉ’यफ्रेंड दे’र से घ’र आ’या. उ’सके हा’थ में ए’क कॉ’फी क’प था जो वो घ’र लेक’र आ’या था. डेनि’यल ने उ’ससे दे’र से आ’ने की व’जह पू’छी. उ’सके ब्वॉ’यफ्रेंड ने बता’या कि वो कि’सी का’म से बा’हर ग’या था औ’र घ’र आ’ने से पह’ले उ’से कॉ’फी पी’ने की इ’च्छा हु’ई.

वो कॉ’फी पी’ने के लि’ए कॉ’फी शॉ’प प’र ग’या औ’र कॉ’फी लेक’र घ’र च’ला आ’या. डेनि’यल को उस’की इ’स बा’त प’र थो’ड़ी है’रानी हु’ई उ’सने अ’पने ब्वॉयफ्रें’ड से पू’छा, तु’म मे’रे लि’ए कॉ’फी ले’कर क्यों न’हीं आ’ए?’

डेनि’यल ने अ’पने ब्वॉय’फ्रेंड के हा’थ से कॉ’फी का क’प ले लि’या औ’र कॉ’फी पी’ने ल’गी. त’भी अचा’नक डेनि’यल ने दे’खा कि उ’स प्लास्टि’क कॉ’फी क’प के पी’छे की त’रफ कु’छ लि’खा हु’आ है. उ’सने गौ’र से दे’खा तो उ’स प’र ब्रिट’नी लि’खा था जो उ’सके ब्वाय’फ्रेंड की पू’र्व गर्ल’फ्रेंड का ना’म था.

डेनि’यल का ब्वॉय’फ्रेंड जि’स शॉ’प से कॉ’फी लेक’र आ’या था व’हां कॉ’फी ऑ’र्डर क’रने वा’ले का ना’म कॉ’फी क’प प’र लिख’कर उ’से दि’या जा’ता है. डेनि’यल को ये सम’झते दे’र न’हीं ल’गी कि ये कॉ’फी उस’के ब्वाय’फ्रेंड की ए’क्स ग’र्लफ्रेंड ने ऑ’र्डर की थी औ’र उस’का ब्वॉय’फ्रेंड उ’से धो’खा दे र’हा है.

ज’ब डेनि’यल ने कॉ’फी क’प दिखा’ते हु’ए अप’ने ब्वॉ’यफ्रेंड से पू’छा कि इ’स प’र ब्रि’टनी क्यों लि’खा है तो उस’ने क’हा, ‘कॉ’फी स’र्व कर’ने वा’ले ने गल’ती से क’प प’र अप’ना ही ना’म लि’ख दि’या है क्यों’कि उस’की ए’क्स गर्ल’फ्रेंड के ना’म की स्पे’लिंग ये न’हीं है.’

ये सुन’कर डेनि’यल का पा’रा सा’तवें आ’समान प’र च’ढ़ ग’या. उस’ने वो कॉ’फी क’प अप’ने ब्वॉय’फ्रेंड के मुं’ह प’र दे मा’रा औ’र व’हां से च’ली ग’ई. डेनि’यल ने अ’पने वी’डियो में लो’गों को प्ला’स्टिक का ड’मी क’प भी दि’खाया.

डेनि’यल की इ’स क’हानी प’र क’ई तर’ह की प्रतिक्रि’याएं आ र’ही हैं. कि’सी ने क’हा कि उ’सका ब्वॉ’यफ्रेंड ठी’क तरी’के से झू’ठ भी न’हीं बो’ल पा’या तो कि’सी ने क’हा कि आ’खिर ल’ड़के अ’पनी गल’ती मान’ते क्यों न’हीं औ’र ए’क गल’ती को छि’पाने के लि’ए मनग’ढ़ंत कहा’नी बना’ते हैं. व’हीं ए’क यू’जर ने लि’खा कि उस’के ब्वॉय’फ्रेंड को वो कॉ’फी क’प घ’र ला’ने की ज’रूरत ही क्या थी.