Categories
News

भार’तीय क्रि’केटर रोहि’त श’र्मा की शा’दी को 5 सा’ल हु’ए पू’रे, मुं’बई इंडि’यंस ने गज’ब तरी’के से दी ब’धाई, नी’ता अंबा’नी ने दि’या ये ब’ड़ा तोह’फा, दे’खें….

हिंदी खबर

टी’म इंडि’या के स्टा’र खिला’ड़ी रोहि’त श’र्मा की शा’दी को आ’ज (13 दिसं’बर) 5 सा’ल पू’रे हो ग’ए हैं. रोहि’त श’र्मा ने रीति’का स’जदेह के सा’थ सा’ल 2015 में शा’दी रचा’ई थी.

इ’सी दि’न रोहि’त श’र्मा ने सा’ल 2017 में श्रीलं’का के खि’लाफ मोहा’ली वन’डे मै’च में अप’ने वन’डे करि’यर का तीस’रा दोह’रा शत’क लगा’या था. ICC ने ट्वी’ट क’र रोहि’त श’र्मा की इ’स पा’री को या’द कि’या है.

रो’हित श’र्मा की रीति’का से मुला’कात पू’र्व भार’तीय ऑल’राउंडर युव’राज सिं’ह के जरि’ए हु’ई थी. रीति’का युव’राज की रा’खी ब’हन भी हैं. शा’दी से पह’ले रिति’का रो’हित की स्पो’र्ट्स ई’वेंट मैने’जर थीं. दो’नों क’रीब 6 सा’ल से ए’क दू’सरे को जान’ते थे.

इस’के बा’द दो’नों ए’क दू’सरे को क’रीब छ’ह सा’ल त’क डे’ट कि’या. सा’ल 2015 में दो’नों ने शा’दी क’रने का फैस’ला कि’या. शा’दी के प्रपोज’ल को या’दगार बना’ने के लि’ए रो’हित ने बेह’द दि’लचस्प तरी’का अप’नाया.

रो’हित श’र्मा रिति’का को बोरि’वली स्पो’र्ट्स क्ल’ब ले’कर ग’ए. ये व’ही जग’ह थी ज’हां रोहि’त ने 11 सा’ल की उ’म्र में पह’ली बा’र बै’ट पक’ड़ना सी’खा था. इस’के बा’द रो’हित ने घुट’ने प’र बैठक’र रिति’का को उं’गली में ए’क रिं’ग पह’नाई औ’र उ’न्हे शा’दी के लि’ए प्रपो’ज क’र दि’या.

प्रपो’जल ए’क्सेप्ट क’रने के बा’द दो’नों ने जू’न, 2015 में शा’दी की जि’सका ग्रैं’ड रि’सेप्शन मुंब’ई के ता’ज हो’टल में हु’आ था. इ’स शा’दी में भार’तीय क्रि’केट टी’म से जु’ड़े क’ई ना’मी खि’लाड़ी प’हुंचे थे.

दो’नों की ए’क प्या’री से बे’टी है. रो’हित श’र्मा को स्टेडिय’म में सपो’र्ट कर’ने क’ई बा’र रिति’का खु’द मै’च दे’खने स्टेडिय’म पहुं’चती हैं.

दो’नों अक्स’र अप’नी बेहत’रीन ल’व ला’इफ को सो’शल मीडि’या प’र शे’यर भी क’रते हैं. दो’नों की तस्वी’रें अ’क्सर इंस्टा’ग्राम प’र देख’ने को मिल’ती हैं.