Categories
News

ऐ’सा हैवा’न प’ति: पागल’पन में अप’नी प’त्नी के सा’थ क’र डा’ला ये कां’ड, अप’ने दो’स्तों से ही कर’बा दि’या…

हिंदी खबर

रायबरेली : अप’नी स’नक के आ’गे प’ति ने तमा’म रि’श्तों का प’ल भ’र में क’त्ल क़’र डा’ला। जि’स प’त्नी के सा’थ अ’ग्नि के साम’ने सा’त फे’रे लि’ए थे उ’सका खू’न कि’या तो व’हीं अप’नी बे’टी के सि’र से मम’ता का सा’या छी’न लि’या। हैर’त इ’स बा’त प’र कि ये स’ब क’र उ’से र’त्ती भ’र खौ’फ न’ही आ’या औ’र सा’री का’रस्तानी को अं’जाम दे’कर पु’लिस के सा’मने भी जा पहुं’चा। हालां’कि प’त्नी को प’ति के हा’थों क’त्ल हो’ने का श’क था जिस’की उ’सने प’ति द्वा’रा द’स दि’न पू’र्व वाय’रल वीडि’यो में आशं’का ज’ताई है। ऐ’से में ब’ड़ा स’वाल ये है कि अ’गर पुलि’स ने स’मय र’हते वी’डियो का सं’ज्ञान ले लि’या हो’ता तो शा’यद ए’क जा’न ब’च जा’ती।

आ’रोपी को था ये श’क

दरअ’स्ल दि’ल दह’ला दे’ने वा’ली ये घ’टना शह’र कोत’वाली क्षे’त्र के मधु’बन रो’ड स्थि’त दे’ना बैं’क के सा’मने की है। य’हां के धीर’ज पाण्’डेय ना’म का युव’क अप’ने न’निहाल में प’त्नी अ’नुपमा के सा’थ रह’ता है। धीर’ज को श’क था कि उस’की प’त्नी अनुप’मा की वज’ह से व’ह लगा’तार बी’मार र’हता है, उस’की प’त्नी उस’का इला’ज न’हीं कर’वा र’ही है। इ’सी सन’क औ’र श’क के चल’ते उस’ने कि’सी वज’नदार हथि’यार से उस’की ह’त्या क’र दी औ’र घ’र में ता’ला लगा’कर पु’लिस के पा’स पहुं’चा की उ’सकी प’त्नी दरवा’जा न’ही खो’ल र’ही है।

धी’रज की सू’चना प’र स्था’नीय कोत’वाली पु’लिस उ’से ले’कर घ’र पहुं’ची औ’र घ’र का ता’ला तोड़’कर क’मरे में दाखि’ल हु’ई। क’मरे में दाखि’ल हो’ते ही व’हां का मंज’र दे’ख पुलि’स भी ह’क्का ब’क्का र’ह ग’ई। अनुप’मा का खू’न से लथ’पथ श’व बे’ड प’र प’ड़ा हु’आ था, उ’सके सि’र प’र चो’ट के गह’रे ज’ख्म थे। पू’रा बे’ड खू’न के छी’टों से स’ना हु’आ था।

ऐ’सी हु’ई थी ह’त्या

उध’र ह’त्या की सू’चना मि’लते ही सी’ओ सि’टी औ’र फारें’सिक टी’म भी घ’टना स्थ’ल प’र पहुं’ची। स’भी ने मा’मले से जु’ड़े सबू’त जु’टाए। एडिश’नल एस’पी विश्वजी’त श्री’वास्तव ने बता’या कि सूच’ना मि’ली थी कि च’न्द्र न’गर के र’हने वा’ले धी’रज पां’डेय ने अ’पनी प’त्नी की कि’सी भा’री व’स्तु से मा’रकर ह’त्या क’र दी। पुलि’स ने उ’से गि’रफ्तार क’र लि’या औ’र पूछ’ताछ में उ’सने ब’ताया कि उस’की प’त्नी उ’से कु’छ मिला’कर खि’ला र’ही है जिस’से उ’सकी मौ’त हो सक’ती है। श’व को पोस्टमा’र्टम के लि’ए भे’ज दि’या ग’या है।