Categories
News

खु’लासा: ड’र्टी पि’क्चर ए’क्ट्रेस का न’हीं हु’आ था म’र्डर, ब’ल्कि एक्ट्रे’स के सा’थ कि’या ये का’म, जिस’से ए’क्ट्रेस की.. प’ढ़ें चौं’का दे’ने वा’ली ख’बर…

हिंदी खबर

वि’द्या बा’लन की बॉ’लीवुड फि’ल्म द ड’र्टी पिक्च’र में नज’र आ’ईं एक्ट्रे’स आ’र्या बन’र्जी का नि’धन हो ग’या है. आ’र्या को उ’नके कोल’काता स्थि’त घ’र में शुक्र’वार को मृ’त पा’या ग’या था. एक्ट्रे’स अ’पने घ’र में अके’ली र’हती थीं. उन’की काम’वाली ज’ब शुक्र’वार सुब’ह उ’नके घ’र ग’ई त’ब एक्ट्रे’स के दरवा’जा ना खो’लने प’र पु’लिस को इत्त’ला की ग’ई थी. पुलि’स ने दरवा’जा तोड़’कर आ’र्या के मृ’त शरी’र को बा’हर नि’काला.

म’र्डर न’हीं है आ’र्या की मौ’त, ये है स’ही कार’ण?

इस’के बा’द उ’न्हें डॉ’क्टर्स के पा’स पो’स्ट मा’र्टम के लि’ए भे’ज दि’या ग’या. आ’र्या की मौ’त कै’से हु’ई य’ह रा’ज जा’नना ब’हुत जरू’री था औ’र अ’ब पु’लिस ने एक्ट्रे’स की ऑ’टोप्सी हो’ने के बा’द बता’या है कि आ’र्या के म’र्डर क’रने जै’सी को’ई बा’त सा’मने न’हीं आ’ई है. पुलि’स का क’हना है कि आ’र्या के श’रीर में का’फी मा’त्रा में श’राब पा’ई ग’ई. डॉक्ट’र्स का कह’ना है कि एक्ट्रे’स को का’र्डियक अ’टैक आ’या हो’गा.

पुलि’स के मुता’बिक, ”डॉक्ट’र्स ने आ’र्या ब’नर्जी के म’र्डर की बा’त को खारि’ज क’र दि’या है. एक्ट्रे’स को का’र्डियक अटै’क हो’ने की संभा’वना ज’ताई ग’ई है. डॉ’क्टर्स का कह’ना है कि ए’क्ट्रेस को का’र्डियक अटै’क हु’आ हो’गा, जिस’की वज’ह से व’ह म’दद मांग’ने के लि’ए चल’ने की को’शिश क’र र’ही हों’गी औ’र गि’र ग’ई हों’गी.”

उन’का पोस्टमा’र्टम कर’ने वा’ले डॉक्ट’र ने बता’या कि आ’र्या के मृ’त श’रीर के पा’स पा’या ग’या खू’न गि’रने की वज’ह से ब’हा है. उन्हों’ने क’हा, ”उन’के पे’ट में लगभ’ग दो ली’टर श’राब मि’ली है. क्यों’कि व’ह अ’पने मुं’ह के ब’ल गि’री थीं इसलि’ए उ’न्हें चो’ट ल’गी औ’र खू’न निकल’ने ल’गा.”

ब’ता दें कि पुलि’स को आ’र्या बन’र्जी के घ’र में क’ई शरा’ब की बोत’लें औ’र खू’न ल’गे टि’श्यू पे’पर मि’ले थे. 33 सा’ल की आ’र्या की ऑटो’प्सी रिपो’र्ट में बता’या ग’या है कि व’ह बीमा’र थीं औ’र का’र्डियक प्रॉ’ब्लम औ’र नेफ्रो’टिक सिंड्रो’म से जू’झ र’ही थीं. आ’र्या ब’नर्जी को उन’की फि’ल्म ड’र्टी पि’क्चर औ’र ल’व से’क्स औ’र धो’खा में का’म कर’ने के लि’ए जा’ना जा’ता है. व’ह म’शहूर बंगा’ली सिता’रवादक निखि’ल बंदो’पाध्याय की बे’टी थीं.