Categories
News

मौज की, मस्ती की, फिर खींच लिये फोटो, फिर 8 साल तक जब जी चाहा तभी कर देता…

खबरें

मैनपुरी जनपद के ब’रना’हल थाना क्षेत्र के एक गांव में मामा के घर रह रही युवती को ब्लै’कमे’ल कर रिश्तेदार युवक ने सं’बंध बना लिए। इस बीच युवती ग’र्भव’ती हुई तो उसे शादी करने का वा’दा करता रहा। जब वह मां बन गई तो कुछ दिन बाद शादी से मना कर दिया। पी’ड़िता की ओर से शि’का’यत दिए जाने के बाद एस’पी के आ’देश पर पु’लिस ने माम’ला दर्ज कर जां’च शुरू कर दी है।

दि’ल्ली की रहने वाली एक यु’वती के पिता की व’र्ष 2002 में मौ’त हो गई थी। इसके बाद था’ना क्षेत्र के एक गांव नि’वासी मा’मा उसे अपने घर ले आए थे। आ’रोप है कि वर्ष 2009 में मा’मा के परिवार के एक युवक हिमांशू ने धो’खे से उसकी अ’श्ली’ल फोटो खींच लीं। आ’रोप है कि फोटो के जरिए युवती को ब्लै’कमे’ल करते हुए उसके साथ संबं’ध बनाए। वर्ष 2011 में जब वह ग’र्भवती हो गई तो आ’रोपी ने उसे धम’का’या। जब उसने इस बारे में अपनी मां को जा’न’कारी दी तो उन्हों’ने आ’रो’पी से फोन पर बात की।

हिमांशू डर गया और उसने कहा कि कुछ दिनों बाद वह शादी भी करेगा और बच्चे को भी अपना लेगा। 2012 में उसने एक बेटे को जन्म दिया। शादी करने की बात पर हिमांशू लगातार टा’लता रहा। वह दिल्ली में अपनी मां और बच्चे के साथ रह रही है, लेकिन आ’रोपी ने उसे नहीं अ’पनाया। गुरुवार को पी’ड़िता की ओर से एस’पी अ’विनाश पांडेय को शिकायत की। एसपी के आ’देश पर थाना पु’लिस ने आ’रोपी के खि’लाफ दुष्क’र्म, धो’खाध’ड़ी सहित अन्य धा’राओं में रिपो’र्ट द’र्ज कर जां’च शुरू कर दी है।

गुरुवार को पी’ड़िता की ओर से एस’पी अ’विनाश पांडेय को शिकायत की। एसपी के आ’देश पर थाना पु’लिस ने आ’रोपी के खि’लाफ दुष्क’र्म, धो’खाध’ड़ी सहित अन्य धा’राओं में रिपो’र्ट द’र्ज कर जां’च शुरू कर दी है।