Categories
News

ये र’हीं 2020 की स’बसे च’र्चित ख’बर: अ’नुष्का की प्रेग्नें’सी ने तो’ड़े सा’रे रि’कॉर्ड, हु’आ न’या खुला’सा दे’खें….

हिंदी खबर

स्पो’र्ट्स डे’स्क : भा’रत में क्रि’केट को चा’हने वा’लों की सं’ख्या बहु’त ज्या’दा हैं। सि’र्फ खे’ल में ही न’हीं ब’ल्कि, क्रि’केटर्स की पर्स’नल ला’इफ में भी फैं’स को का’फी इं’टरेस्ट र’हता हैं। औ’र ज’ब बा’त भार’तीय क्रि’केट टी’म के कप्ता’न विरा’ट कोह’ली (Virat Kohli) की हो, तो उन’की फै’न फॉ’लोइंग का अंदा’जा इ’सी बा’त से ल’गाया जा सक’ता है, कि सा’ल 2020 में उ’नके द्वा’रा कि’ए ग’ए ए’क पो’स्ट को सब’से ज्या’दा प’संद कि’या ग’या है। जी हां, 27 अग’स्त को जै’से ही वि’राट कोह’ली ने अ’पने पा’पा बन’ने की ख’बर फैं’स के सा’थ शेय’र की, तो ये ख’बर जंग’ल में आ’ग की तर’ह फै’ली औ’र तो औ’र ये पो’स्ट सा’ल 2020 में स’बसे ज्या’दा ला’इक कि’या जा’ने वा’ला पो’स्ट (most liked post of 2020) ब’न ग’या।  Cricket सा’ल 2020 को

सा’ल 2020 को ख’त्म हो’ने में कु’छ ही स’मय ब’चा है। ये सा’ल वै’से तो इं’सानों के लि’ए ब’हुत मुश्कि’लों से भ’रा र’हा, ले’किन क’ई लो’गों के लि’ए ये सा’ल क’ई सा’री खुशि’यां भी ले’कर आ’या। उ’न्हीं में से ए’क है भार’तीय क्रि’केट के क’प्तान वि’राट को’हली।

ये लॉक’डाउन क’ई सा’रे सिले’ब्रिटीज के लि’ए गु’ड न्यू’ज ले’कर आ’या है। करी’ना से ले’कर अ’नुष्का (Anushka Sharma) त’क ज’ल्द ही मां बन’ने वा’ली हैं। ले’किन वि’रुष्का का पे’रेंट्स बन’ना फैं’स के लि’ए सब’से ज्या’दा च’र्चित टॉपि’क र’हा।

जी हां, सो’शल मी’डिया प’र वि’राट के पा’पा बन’ने की खब’र सब’से ज्या’दा बा’र प’ढ़ी औ’र लाइ’क की ग’ई। दरअ’सल, को’हली ने 27 अ’गस्त को सो’शल मी’डिया प’र प’त्नी अ’नुष्का श’र्मा के सा’थ फो’टो शेय’र की थी औ’र लि’खा था कि ‘ह’म दो से ती’न हो’ने वा’ले हैं, जन’वरी 2021 में न’न्हा मेह’मान आ र’हा हैं।’

वि’राट के पि’ता बन’ने की ख’बर सु’नने के बा’द फैं’स की खुशि’यों का ठि’काना न’हीं र’हा था औ’र सोश’ल मीडि’या प’र दो’नों को ब’धाई दे’ने की हो’ड़ ल’ग ग’ई थी। 

वि’राट की य’ह पो’स्ट 2020 में सोश’ल मीडि’या प’र सब’से ज्या’दा ला’इक की जा’ने वा’ली पो’स्ट ब’न ग’ई है। ट्वि’टर इंडि’या ने इस’की घो’षणा की। इ’स पो’स्ट को अ’ब त’क 6.44 ला’ख से ज्या’दा लाइ’क्स मि’ल चु’के हैं।

ब’ता दें कि वि’राट कोह’ली औ’र अ’नुष्‍का श’र्मा ने 11 दिसं’बर 2017 को शा’दी की थी। उस’के बा’द से ही फैं’स न’न्हें कोह’ली का इंतजा’र क’र र’हे थे। जन’वरी में अ’नुष्का की ड्यू डे’ट है।

वि’राट कोह’ली के सा’थ दु’बई में पू’रे आईपी’एल सी’जन रह’ने के बा’द अ’ब अ’नुष्का अ’पने प’ति से दू’र हैं। ज’हां वि’राट कोह’ली ऑस्ट्रेलि’या दौ’रे प’र हैं, व’हीं अ’नुष्का इंडि’या में हैं। हालां’कि पह’ला टे’स्ट मै’च खे’लने के बा’द वि’राट अप’नी प’त्नी के पा’स वाप’स आ जा’एंगे।

ज’ब से अ’नुष्का औ’र वि’राट ने सो’शल मी’डिया प’र अ’पने पे’रेंट्स ब’नने की घो’षणा की थी। त’ब से दो’नों की त’स्वीरें सो’शल मी’डिया प’र खू’ब वाय’रल हो र’ही है। हा’ल ही में अ’नुष्का श’र्मा ने अ’पनी ए’क तस्वी’र इंस्टा’ग्राम प’र शे’यर की थी, जि’समें विरा’ट उ’न्हें उ’ल्टा लटका’ए न’जर आ र’हे थे।