Categories
News

बॉ’लीवुड के द’बंग सु’परस्टार सल’मान खा’न की ब’हन ने रेस्टो’रेंट में सब’के साम’ने कि’या ये शर्म’नाक का’म, सल’मान खा’न न’हीं र’हे कि’सी को मुं’ह….

हिंदी खबर

दुबई के रेस्टोरेंट में सलमान की बहन अर्पिता खान ने तोड़ीं प्लेटें, वीडियो Viral
अर्पिता ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. यह वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है. इसमें अर्पिता के साथ उनकी कुछ दोस्त भी हैं. सभी मिलकर रेस्टोरेंट की प्लेटों को तोड़ रहे हैं और खुश हो रही हैं. उनके साथ के लोग स्लो डांस भी कर रहे हैं.
बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान की दुलारी बहन अर्पिता खान शर्मा हमेशा लोगों की नजर बनी रहती है. अर्पिता से सलमान खान बेहद प्यार करते हैं और उनके बच्चों संग अक्सर समय बिताते नजर आते हैं. इन दिनों अर्पिता खान शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्पिता प्लेटे तोड़ती नजर आ रही हैं.

आखिर क्यों रेस्टोरेंट की प्लेटें तोड़ रही हैं अर्पिता?

अर्पिता ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. यह वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है. इसमें अर्पिता के साथ उनकी कुछ दोस्त भी हैं. सभी मिलकर रेस्टोरेंट की प्लेटों को तोड़ रहे हैं और खुश हो रही हैं. उनके साथ के लोग स्लो डांस भी कर रहे हैं.

ऐसे में सवाल उठाये जा रहे हैं कि आखिर अर्पिता प्लेट क्यों तोड़ रही हैं? और प्लेटों के टूटने पर खुश क्यों हो रही हैं? तो बता दें कि ग्रीक ट्रेडिशन के अनुसार, प्लेट तोड़ने का मतलबबुराई को दूर करना होता है. माना जाता है कि इससे आपकी नयी जिंदगी की शुरुआत में खलल नहीं पड़ता और आप सुकून की जिंदगी बिताते हैं. दिलचस्प बात ये है कि अर्पिता, अपने पति आयुष शर्मा की फिल्म के गाने चोगाड़ा पर प्लेटें तोड़ रही हैं.

दुनियाभर में ऐसे कई रेस्टोरेंट हैं जो इस ग्रीक ट्रेडिशन में विश्वास करते हैं. ऐसे रेस्टोरेंट में कस्टमर्स को प्लेटें तोड़ने के लिए दी जाती हैं. ऐसे में कहना माना जा सकता है कि अर्पिता अपनी जिंदगी से बुराई को मिटाने और खुशहाल जिंदगी की दुआ के साथ प्लेटें तोड़ रही हैं.

पति आयुष साग नहीं मना पायीं सालगिरह

बता दें कि 18 नवंबर को अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई थी. इस मौके पर अर्पिता ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. उन्होंने पति के साथ ढेरों फोटो शेयर करते हुए लिखा था,”’एक दोस्त से मेरे पति होने तक. मैं उस यात्रा को संजोती हूं जिसे हमने साथ मिलकर तय करने का फैसला लिया. मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ जोड़ा. शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार.”

अर्पिता ने आगे बताया था कि वह और आयुष साथ में सालगिरह नहीं मना रहे हैं. उन्होंने लिखा, ”यह पहला मौका है जब हम साथ में अपनी सालगिरह सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं. लेकिन मैं खुश हूं कि तुम वो कर रहे हो जो तुम्हें करना अच्छा लगता है. कई और साल हमें साथ में रहना है, खुशियां, गॉसिप, लड़ाईयां और उतार-चढ़ाव शेयर करने हैं. मैं तुम्हें मिस कर रही हूं और तुमसे प्यार करती हूं आयुष शर्मा.”

बता दें कि अर्पिता, खान परिवार की सबसे छोटी बेटी हैं. वह भाई सलमान खान और अपने पूरे परिवार की दुलारी हैं. सलमान, अर्पिता के साथ-साथ उनके दोनों बच्चों आहिल और आयत से भी बेहद प्यार करते हैं. अर्पिता के पति आयुष शर्मा की बात करें तो वह फिलहाल अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. आयुष, सलमान खान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म क्वथा में कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के साथ नजर आने वाले हैं.