Categories
News

चु’म्मा ब’ना जी का जं’जाल: इ’स श’ख्स को चु’म्मा ले’ना म’हंगा प’ड़ ग’या, क’हीं आ’प भी तो न’हीं ले’ते ऐ’सा.. जा स’कती है जा’न….

हिंदी खबर

इस्ला’माबाद: पा’किस्तान के करा’ची से ए’क हैरा’न क’र दे’ने वा’ली वाक’या साम’ने आ’या है। य’हां ए’क को’रोना सं’क्रमित अधि’कारी कि’सी बा’त का बद’ला ले’ने के लि’ए कु’छ ऐ’सा कि’या, जि’सके बा’द से पू’रे मह’कमें में हड़’कंप म’च ग’या। ऐ’से मे ए’क कोरो’ना संक्र’मित अधि’कारी ने ए’क अ’न्य मेट्रोपॉ’लिटन कॉ’र्पोरेशन के अधि’कारी से बद’ला ले’ने के लि’ए चू’म लि’या। फि’र चूम’ने के बा’द उस’ने उ’स अधि’कारी को बता’या कि व’ह कोरो’ना पॉजि’टिव है।

अजी’बोगरीब मा’मला

ऐ’से में ज’ब अधि’कारी ने ये बा’त अ’न्य अधि’कारी को बता’ई तो सुन’ते ही पी’ड़ित अधि’कारी के हो’श उ’ड़ ग’ए। इस’के बा’द पी’ड़ित अधि’कारी ने कोरो’नावायरस से संक्र’मित अधि’कारी के खि’लाफ कानू’नी कार्र’वाई क’रने की बा’त क’ही है।

ब’ता दें, क’राची मेट्रो’पॉलिटन कॉ’र्पोरेशन(KMC) के भी’तर अजी’बोगरीब माम’ला साम’ने आ’या है। य’हां बद’ला ले’ने के लि’ए ए’क अधिका’री ने दू’सरे अधि’कारी को चू’म लि’या। फि’र इस’के बा’द उ’सने बता’या कि व’ह कोरो’ना वायर’स से संक्र’मित है।

इ’सके बा’द प’ता च’ला कि आरो’पी के’वल इ’सी ए’क पीड़ि’त श’ख्स से न’हीं ब’ल्कि क’ई लो’गों से कोरो’ना पॉजि’टिव हो’ने के बा’द मि’ला था। बा’की कर्मचा’रियों को ज’ब उस’के कोरो’ना संक्रमि’त हो’ने के बा’रे में का प’ता च’ला तो वे ड’र के मा’रे ऑ’फिस से भा’ग ग’ए।

5 अ’क्टूबर को सस्पें’ड

सू’त्रों से सा’मने आ’ई रिपो’र्ट के अनु’सार, करा’ची मेट्रोपॉ’लिटन कॉ’र्पोरेशन य’ह आ’दमी असि’स्टेंट डाय’रेक्टर के प’द प’र नि’युक्त था। उस’ने ह्यूम’न रिसो’र्स डिपा’र्टमेंट के डा’यरेक्टर को जा’कर चू’म लि’या। औ’र चू’मने के बा’द उस’ने पीड़ि’त को बता’या कि वह को’विड पॉजि’टिव है।

ऐ’से में इ’स श’ख्स का आ’रोप है कि उ’से क’ई म’हीने से सै’लरी न’हीं मि’ली थी, जब’कि पीड़ि’त अधिका’री का कह’ना है कि आ’रोपी को 5 अक्टूब’र को स’स्पेंड क’र दि’या ग’या था। व’हीं सस्पेंश’न का का’रण उस’के खि’लाफ भ्रष्टाचा’र के आरो’प सा’बित हो’ना बता’या ग’या।