Categories
Entertainment

ने’हा क’क्कड़ का खु’लासा: स्टे’ज प’र आ’ने से पह’ले ने’हा क’क्कड़ करती है ये काम, जानकर हो जा’एंगे….

हिंदी खबर

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों इंड‍ियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच नेहा कई बार कंटेस्टेंट्स की हौसला अफजाई करती नजर आई हैं. पिछले एप‍िसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला और इस दौरान नेहा ने अपनी एंग्जायटी अटैक के बारे में खुलासा किया.

शन‍िवार को इंड‍ियन आइडल के एप‍िसोड में चंडीगढ़ की कंटेस्टेंट अनुष्का बनर्जी आईं. अनुष्का से जब पूछा गया कि उनके मम्मी-पापा शो में आए हैं तो उन्होंने अपने सोशल एंग्जायटी अटैक के बारे में बताया.

अनुष्का ने कहा- ‘मेरे मम्मी और पापा ने इस साल रिसॉल्यूशन लिया कि मैं जब तक टॉप-12 में नहीं आउंगी तब तक वे नहीं आएंगे. इसके पीछे कारण है मेरी सोशल एंग्जायटी. मेरी एंग्जायटी मुझे हर जगह प्रभाव‍ित करती है. इसकी वजह से मैं कई ट्रायल्स से वापस घर जा चुकी हूं’.

अनुष्का की बात सुन नेहा कक्कड़ ने बताया कि उन्हें भी यही परेशानी है. नेहा ने कहा- ‘मेरे साथ भी ऐसा होता है. मैं जब स्टेज पर आती हूं तो मेरी दिल की धड़कन बहुत तेज चलने लगती है और हाथों में कंपन होने लगता है’. विशाल डडलानी ने भी बताया कि उन्होंने नेहा की यह हालत देखी है.

नेहा का यह खुलासा उनके फैंस के लिए हैरान कर देने वाला है. जिस तरह से नेहा परफॉर्मेंस देती हैं उसे देख किसी को भी उनकी एंग्जायटी अटैक का शायद ही अंदाजा हो.

नेहा की यह बात सुनकर अनुष्का का हौसला बढ़ा और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस को आगे बढ़ाई. अनुष्का ने साथ‍िया मूवी के गाने ‘चुपके से’ सुनाया. उनके इस गाने ने जजेज को काफी इंप्रेस किया और उन्हें अगले राउंड के लिए सिलेक्ट कर लिया.

नेहा ने अपनी परेशानी बताई और उससे किस तरह पार पाया इसके गवाह आज हम सब हैं. वे एक सफल सिंगर और कई लोगों के लिए प्रेरणा भी हैं.

इससे पहले एक कंटेस्टेंट को एक लाख रुपये की आर्थ‍िक मदद देकर नेहा चर्चा में आईं थी. कंटेस्टेंट ने बताया कि इंड‍ियन आइडल के ऑड‍िशन तक पहुंचने के लिए उसकी दादी ने पांच हजार रुपये का लोन लिया है, यह सुनकर नेहा का दिल पसीज गया.

नेहा ने तुरंत कंटेस्टेंट को एक लाख रुपये अपनी ओर से तोहफे के रूप में उस कंटेस्टेंट को दिया. वहीं विशाल डडलानी ने भी कंटेस्टेंट को एक अच्छे गुरु से मिलवाने का वादा किया.