Categories
News

इ’स वि’धायक के बे’टे की हु’ई मौ’त, ऐ’सी हा’लत में मि’ली बॉ’डी जि’से दे’ख कां’प उ’ठेंगे आ’प….

हिंदी खबर

बि’हार के सुपौ’ल जि’ले के त्रिवे’णीगंज वि’धायक वी’णा भा’रती के बे’टे का श’व सं’दिग्ध हा’लात में मि’ला है. विधा’यक का बे’टा बं’टी अ’पने भां’जे के सा’थ गा’ड़ी के ए’क शो’रूम से अप’नी का’र ले’ने ग’या था ले’किन व’हां उस’की सं’दिग्ध प’रिस्थितियों में मौ’त हो ग’ई.

म’रंगा था’ना क्षे’त्र के म’हिंद्रा शो’रूम में का’र ठी’क क’राने आ’ए त्रिवे’णीगंज वि’धायक के बे’टे बं’टी की सं’दिग्ध परि’स्थितियों में मौ’त हो ग’ई. मृत’क त्रि’वेणीगंज वि’धायक वी’णा भार’ती के 30 व’र्षीय पु’त्र का ना’म बं’टी कु’मार है. वी’णा भा’रती बि’हार में सत्ता’धारी जन’ता द’ल यूना’इटेड (JDU) से विधा’यक हैं.

मृ’तक बं’टी के भां’जे शं’भू कु’मार पास’वान ने बता’या कि का’र को म’हिंद्रा शो’रूम में 10 दि’न पह’ले ही ठी’क क’रने के लि’ए दी ग’ई थी. शनि’वार को दो’नों लो’ग त्रिवेणी’गंज स्थि’त शो’रूम में गा’ड़ी ले’ने के लि’ए आ’ए थे.

गा’ड़ी ले’ने के दौ”रान उन्हों’ने ड्राइ’व कर’के चे’क भी कि’या था. उस’के बा’द बं’टी ने अ’पने भां’जे को बि’लिंग कर’ने के लि’ए भे’ज दि’या औ”र व’ह गा’ड़ी में ही बै’ठे र’ह ग’ए. ज’ब बी’लिंग करा’कर ए’क घं’टे के बा’द शं’भू व’हां पहुं’चा तो दे’खा कि उस’के मा’मा बे’होश प’ड़े हु’ए हैं.

शं’भू के मु’ताबिक उस’ने क’ई बा’र अप’ने मा’मा को जगा’ने की कोशि’श की. फि’र प’ता च’ला कि व’ह बेहो’श प’ड़े हु’ए थे. श’रीर प’र पा’नी डा’लने के बा’द भी बं’टी को हो’श न’हीं आ’या तो भां’जा चिल्ला’ने ल’गा. चिल्ला’ने की आ’वाज सुन’कर म’हिंद्रा शो’रूम के क’र्मी आ ग’ए औ’र उन्हों’ने क’हा कि पह’ले आ’प अस्पता’ल ले जा’कर इ’नका इला’ज क’रवाइए. बं’टी को इला’ज के लि’ए पू’र्णिया स’दर अस्प’ताल ला’या ग’या तो व’हां डॉ’क्टर ने उ’से मृ’त घो’षित क’र दि’या. (इ’नपुट- संतो’ष नाइ’क)दि’ल्ली दं’गा के’सः ती’न दि’न गे’स्ट हा’उस में र’हकर जामि’या के एग्जा’म दे’गा आरो’पी आ’सिफ त’न्हा