Categories
News

अ’क्षय कु’मार ने सी’एम यो’गी से क’ह दी ये ब’ड़ी बा’त, क’हा क्या आ’प फि’ल्म में क’रोंगे.. प’ढ़ें पू’री खब’र…

हिंदी खबर

हा’ल ही में उत्त’र प्र’देश के मुख्यमं’त्री यो’गी आ’दित्यनाथ ने मुंब’ई का दौ’रा कि’या था, इ’स दौ’रान यो’गी से मिल’ने क’ई ब’ड़ी ह’स्ती आ’ये थे, जिस’में कैला’श खे’र से ले’कर अ’क्षय कुमा’र त’क शा’मिल थे। बॉली’वुड स्टा’रों औ’र सी’एम यो’गी के बी’च उत्त’र प्र’देश के नोए’डा में बन’ने वा’ली फि’ल्म सि’टी के बा’रें में च’र्चा हु’ई।

अ’ब बॉ’लीवुड के म’शहूर ए’क्टर अ’क्षय कु’मार ने अ’योध्या में अ’पनी फि’ल्म की सूटिं’ग के लि’ए सी’एम यो’गी आ’दित्यनाथ से इजा’जत मां’गी है। अक्ष’य कु’मार ने अग’ली फि’ल्म ‘राम’सेतु’ की शू’टिंग कर’ने के लि’ए इ’च्छा जा’हिर की है. अनु’मति मि’लने के बा’द अ’क्षय कु’मार फि’ल्म ‘राम’सेतु’ की शूटिं’ग अ’योध्या में क’रेंगे।

मुख्य’मंत्री यो’गी ने सा’माजिक संदे’शों के सा’थ फि’ल्में ब’नाने को ले’कर अ’क्षय के प्र’यासों की स’राहना की. व’हीँ अ’क्षय कु’मार ने उ’त्तर प्र’देश में फि’ल्म नि’र्माण को ब’ढ़ावा दे’ने के लि’ए यो’गी आ’दित्यनाथ सर’कार द्वा’रा उ’ठाए जा र’हे कद’मों की सरा’हना की है।

ब’ता दें, कि अ’क्षय ने नवंब’र में दि’वाली के शु’भ अवस’र प’र ‘रा’म से’तु’ का पो’स्टर जा’री कि’या था. फि’ल्म का पो’स्टर उन्हों’ने अप’ने सोश’ल मीडि’या हैं’डल प’र लो’गों से सा’झा कि’या था।