Categories
News

ब्वॉयफ्रेंड की शादी से बौ’खलाई प्रेमिका ने दुल्ह’न के बाल काटे, और फिर Feviquick से…..

खबरें

बिहार के नालंदा में एक दिल द’लहा’ने वाला मा’मला सामने आया है. प्रेमी के बे’वफाई कर दूसरी लड़की से शादी करने की खब’र से प्रेमिका बौ’खला गई और उसने अपने प्रेमी की नई नवेली दुल्हन पर ह’म’ला बोल दिया. उसने पहले तो दु’ल्हन के बाल काट दिए और फिर उसकी आंखों में फे’वी’क्वि’क डाल दिया. मंगलवार देर रात इस घ’ट’ना की सूचना मिली. बिहार श’रीफ के उ’प-वि’भागीय पु’लिस अ’धि’कारी मो’हम्म’द शि’ब्ली नो’मा’नी ने घ’टना की पुष्टि की. लड़की अपने प्रेमी गो’पाल राम की शादी से ना’राज थी. शादी एक दिसंबर को शे’खपु’रा जिले से स’टे इला’के में हुई थी.

भा’गन बि’गहा पु’लिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि शादी समारोह के बाद गोपाल राम अपनी पत्नी और अन्य रिश्तेदारों के साथ अपने मोरा तालाब गांव लौट आए. प्रेमी की शादी से गु’स्साई प्रे’मिका, जो गोपाल राम की बहन का दोस्त भी है, वह उसने उनके घर में एक दोस्त के तौ’र पर प्रवेश किया. परिवार के अ’धिकां’श सदस्यों के थकान के कार’ण सो जाने के बाद उसने बे’डरूम में प्रवेश किया और नव’वि’वाहि’ता के बाल काट दिए. इसके बाद उसने उसकी आंखों में फे’वी’क्वि’क डाल दी.

पी’ड़िता द’र्द में चि’ल्लाती रही, जिससे परिवार के अन्य स’दस्य जा’ग गए. इसके बाद लड़की भागने की को’शिश करने लगी, मगर परिवार के सदस्य उसे प’कड़’ने में का’म’याब रहे. आरोपी लड़की को रातभर बंध’क ब’ना’कर पीटा गया. जब पु’लि’स मौ’के पर पहुंची, तो उन्होंने लड़की को पु’लिस के हवा’ले कर दिया.

एक अधिकारी ने कहा, ‘पी’ड़िता इस समय गंभीर रूप से ज’ख्मी होने के कारण बि’हार शरी’फ के सदर अ’स्पताल में भ’र्ती है. हो सकता है कि वह अपनी आंखों की रोशनी खो दे. उसकी हा’लत फि’लहाल स्थिर है.’ घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के पु’लिस उ’पाधीक्ष’क (विधि व्य’वस्था) संजय कुमार गांव पहुंच घटना की जानकारी ली. संजय कुमार ने बताया कि दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अ’स्पताल में भर्ती कराया गया है. पु’लिस पूरे मा’मले की छा’नबी’न कर रही है. घटना के बाद गांव में स्थिति तना’वपू’र्ण बनी हुई है. सा’मान्य स्थिति बहा’ल करने के लिए पु’लिस गांव में डे’रा डाले हुए है.