Categories
News

महिलाओं की त’स्करी करती बीजेपी की महिला नेता, जानें नेटवर्क कहां तक फैला हुआ….

खबरें

डोंगरगांव में सा’मने आए मा’नव त’स्करी का ने’टवर्क राज’धानी से भी जुड़ गया है। मान’व त’स्कर गि’रोह में शा’मिल भा’जपा ने’त्री गंगा पांडे की रा’यपुर से गि’रफ्ता’री के बाद रा’जधानी पु’लिस भी अ’लर्ट हो गई है। और शह’र और ग्रा’मीण इलाके की कई महिलाएं व यु’वतियां गंगा के संपर्क में थी। उल्लेखनीय है कि डों’गरगांव में महि’ला का अ’पहरण करके उसे ह’रियाणा में बेचने वाले गि’रोह की मा’स्टर माइं’ड सा’जदा के कहने पर गंगा और उसके पति सहदेव ने सभी के लिए हवाई टिकट बुक कराया था। इसके अ’लावा सभी दि’ल्ली भी गए थे। वहां से पी’ड़ित महिला को लेकर ह’रियाणा भी गए थे। डोंगरगांव पु’लिस ने गंगा को गुरुवार की रात रायपुर के पंडरी से गि’रफ्तार किया था। उसके पति को पु’लिस की भनक लग गई थी, तो वह फ’रार हो गया। पु’लिस उसकी भी तला’श में लगी है।

बड़ा गि’रोह सक्रिय
ग’रीब और ज’रूरतमंद यु’वतियों व महिलाओं को झांसा देकर या जोर जबरदस्ती करके दूसरे राज्यों में ले जाकर बेचने वाला बड़ा गिरोह सक्रिय है। ग्रामीण इलाकों से कई महिलाएं व युवतियां हर साल इसी तरह गायब हो जाती है। डोंगरगांव में मानव तस्करी गिरोह का खु’लासा होने और रायपुर से म’हिला आरो’पी के पकड़े जाने के बाद रायपुर पु’लिस ने भी अपने स्तर पर छा’नबीन शुरू कर दी है। और गंगा से जुड़े लोगों की जा’नकारी लेना शुरू कर दिया है।

कई नेताओं से संपर्क
डोंगरगांव पु’लिस ने आ’रोपी गंगा से पूछताछ के बाद कुछ और लोगों की त’लाश तेज कर दी है। बताया जाता है कि रा’जनीतिक दल से जुड़े होने के कारण गंगा की कई ने’ताओं से अच्छे संपर्क थे। इस कारण उसके कई काम आ’सानी से हो जाते थे।

मामले की जानकारी ली
रा’यपुर से महिला की गि’रफ्ता’री होने के बाद रायपुर पु’लिस ने डों’गरगांव पु’लिस से संपर्क किया। और पूरे मा’मले की जानकारी ली। इसके बाद स्थानीय स्तर पर महिला आ’रोपी के सं’पर्कों की अपने स्तर पर प’तासाजी की जा रही है। एएसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल के मु’ताबिक डोंगरगांव पु’लिस से मा’मले की जा’नकारी मांगी गई है।