Categories
News

आ’शिकी में इ’स मज’नू का हु’आ ऐ’सा हा’ल, जि’से दे’ख आप’को आए’गी हं’सी, दे’खें तस्वी’रें….

हिंदी खबर

शाम’ली: शा’मली में ए’क मज’नू को ए’क युव’ती को छेड़’छाड़ व अश्ली’ल इ’शारे कर’ना इत’ना महंगा प’ड़ ग’या कि पह’ले तो यु’वती की मां ने मज’नू की सरे’आम पि’टाई की, फि’र युव’ती के ए’क परि’जन ने आरो’पी म’जनू के स’र के बा’ल का’ट डा’ले। सा’रा मा’मला कै’मरे में कै’द हो ग’या अधिका’री माम’ले की जां’च कह’कर प’ल्ला झा’ड़ र’हे हैं।

मा’मला सद’र कोतवा’ली क्षे’त्र के मो’हल्ला बर’खंडी का है

माम’ला स’दर को’तवाली क्षे’त्र के मो’हल्ला बर’खंडी का है। ज’हां ए’क मज’नू लगा’तार ए’क युव’ती के मो’हल्ले में आ’कर उस’के घ’र के सा’मने युव’ती को देख’कर अश्ली’ल इ’शारे कर’ता था। य’ह मज’नू इ’सी च’क्कर में यु’वती के मो’हल्ले के च’क्कर का’टता था। इस’की हर’कतों से प’रेशान होक’र युव’ती ने इस’की शिका’यत परि’जनों से की।परिज’नों ने पह’ले तो युव’क की हर’कत मो’हल्ले में ल’गे सी’सीटीवी कै’मरे मैं दे’खी त’था म’जनू को स’बक सिखा’ने की ठा’नी। अग’ले दि’न परि’जन उस’की त’लाश में बै’ठ ग’ए ज’ब य’ह म’जनू उ’स लड़’की के मो’हल्ले में आ’या तो युव’ती की मां ने इ’से पक’ड़ लि’या, त’था सरेआ’म इ’सकी घू’सो थप्प’ड़ों से पि’टाई की।

युव’क का स’र पकड़’कर दुका’न की शट’र में दे’कर मा’रा

युव’क का स’र पक’ड़कर दुका’न की श’टर में देक’र मा’रा। य’हां त’क तो स’ब ठी’क था, ले’किन उस’के बा’द यु’वती का ए’क परि’जन आ’या औ’र उस’ने आ’रोपी के बा’ल पक’ड़े औ’र उ’न प’र कैं’ची च’ला दी। ज’ब भी ऐ’से मा’मलों में म’जनू को स’जा दे’ने के लि’ए यो’गी सर’कार ने एं’टी रो’मियो स्क्वाय’ड का गठ’न क’र र’खा है, त’था सूच’ना प’र एं’टी रोमि’यो स्क्वा’ड मौ’के प’र पहुंच’कर ऐ’से मजनू’ओ को का’नूनी तौ’र प’र स’जा दिला’ने का प्राव’धान कर’ता है।

यद्य’पि इ’स मज’नू की हर’कत को जाय’ज न’हीं ठहरा’या जा स’कता लेकि’न दू’सरी ओ’र आरो’पी मज’नू के स’रेआम मा’र पी’ट क’रना उस’के बा’ल काट’ना क’हीं ना क’हीं खु’द ही न्यायाधी’श बन’कर तालिबा’नी फैस’ला सुना’ने जै’सा है। उध’र अधि’कारी इ’स माम’ले में जां’च की बा’त क’रा क’र कार्र’वाई कि’ए जा’ने की बा’त कह’कर प’ल्ला झा’ड़ र’हे हैं।