Categories
News

अस्प’ताल में कुत्ते नो’चते रहे शव, अस्पताल प्रशासन था बे’ख’बर,फि’र जो अचा’नक से…

हिंदी खबर

अस्प’ताल परिसर में स्ट्रे’चर पर रखे ल’ड़’की के शव को कुत्ता नोच कर खा रहा था. इस हृदयविदारक दृश्य को देखकर अस्प’ता’ल में मौजूद लोगों के रोंग’टे खड़े हो गए. कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया. वहीं इस मामले में सीएम’ओ ने तत्का’ल जां’च के आदेश दिये हैं. संभल के हसनपुर कला थाना डिडौली में बीते दिन सड़क हादसा हुआ था. जिसमें 13 वर्षीय रिंकी की मौत हो गई, जबकि उसका भाई पवन गंभीर रूप से घायल हो गया था. ये हादसा उस समय हुआ, जब भाई-ब’हन बाइक से पेट्रोल लेने के लिए जा रहे थे. 

संभल जिला अस्पताल (फोटो आजतक)

हादसे के बाद दो:नों को गं’भीर घा’यल अ’वस्था में जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉ,क्टर ने रिंकी को मृत घोषित कर दिया, वहीं पवन को उपचार के लिए भ”र्ती कर लिया गया. 

 स्ट्रेचर पर रखे लड़की के शव को कुत्ते नोचता हुआ (फोटो आजतक)

बताया गया है कि पवन की हा’ल:त भी बेहद चिं’ताज’नक थी. घर के सभी लोग बेटे की देखरेख में लगे’ हुए थे. वहीं रिं’की का शव अस्प’ता’ल परि’सर में स्ट्रे”चर पर रख दिया गया. लड़”की के शव के पास कोई नहीं था. उसी समय अस्प”ताल में घूम रहे आवारा कु”त्तों ने लड़की के शव को नोचना शु’रू कर दिया. इस दृश्य का वहां मौजूद लोगों ने वी’डि’यो बना लिया, तो वहीं कुछ लोगों ने ल’ड़’की के शव के पास से कुत्तों को भगाया. उधर सूच’ना मिलने के बाद ल’ड़’की के घर’वाले मौके पर आ गये. 

परिजनों ने इस माम’ले में अस्प’ता’ल प्र’शा’सन पर बड़ी ‘लाप’रवा’ही का आरोप ल’गा’या है. जब सीएमओ अमिता सिंह से बा’त की गई, तो उन्होंने कहा कि ‘मा’मले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी हैं, उनके खि’ला’फ स’ख्त का’र्रवा’ई की जायेगी.