Categories
Entertainment

क’रिश्मा कपू’र औ’र रवी’ना टंड’न में हु’आ था ऐ’सा झ’गड़ा, नो’च लि’ए थे ए’क दू’सरे के बा’ल, दे’खें तस्वी’रें….

हिंदी खबर

मुंब’ई. कोरो’ना (corona) की दह’शत क’म हो’ना का ना’म ही न’हीं ले र’ही है। इ’स वा’यरस की चपे’ट में रो’ज लो’ग आ र’हे हैं औ’र ह’र दि’न क’ई लौ’ग मौ’त के मुं’ह में भी जा र’हे हैं। दे’श में फि’र में कु’छ जग’हों प’र कोरो’ना की व’जह से क’र्फ्यू लगा’या ग’या है। आम’जनों की तर’ह ही बॉ’लीवुड सेले’ब्स भी ज’रूरत औ’र आवश्यक’ता के हि’साब से ही घ’र से बाह’र निक’ल र’हे हैं। ऐ’से में से’लेब्स से जु’ड़े क’ई क’हानी-कि’स्सा, थ्रोबै’क फो’टोज औ’र वीडि’योज सो’शल मीडि’या प’र वा’यरल हो र’हे हैं। इ’सी बी’च क’रिश्मा क’पूर (karishma kapoor) औ’र रवी’ना टंड’न (raveena tandon) को ए’क कि’स्सा वा’यरल हो र’हा है। ये कि’स्सा दो’नों के बी’च हु’ए झग’ड़े को ले’कर है। ये कि’स्सा फरा’ह खा’न ने कर’न जौ’हर के चै’ट शो में सुना’या था। आ’इए, जा’नते है क्या है ये कि’स्सा… Celebs बॉली’वुड में क’ई ऐ’से स्टा’र्स हैं, जिन’की नों’क-झों’क की ख’बरें सु’र्खियों में ब’नी रह’ती है। चा’हे व’ह सलमा’न-शाह’रुख के बी’च की ल’ड़ाई हो या क’रीना कपू’र औ’र प्रि’यंका चोप’ड़ा के बी’च की कड़’वाहट। क’हीं ना क’हीं से इ’नके बी’च के को’ल्ड वॉ’र खू’ब खब’रों में र’हे है। इं’डस्ट्री में क’ई ऐ’से स्टा’र्स र’हे, जिन्हों’ने सा’थ का’म कि’या औ’र इन’की फि’ल्में स’फल भी र’हीं, ले’किन इन’के बी’च के रि’श्ते कु’छ खा’स न’हीं र’हे। इ’न्हीं एक्ट्रेसे’स में से ए’क र’ही क’रिश्मा औ’र रवी’ना के बी’च की कै’टफाइट।  वै’से तो इ’न दो’नों के बी’च की कैट’फाइट से स’भी वा’किफ थे, ले’किन इन’के बी’च रि’श्ते कि’तने ख’राब रहे, इस’का खुला’सा फि’ल्म डा’यरेक्टर फ’राह खा’न ने कि’या था।

बॉली’वुड में क’ई ऐ’से स्टा’र्स हैं, जिन’की नों’क-झों’क की खब’रें सु’र्खियों में ब’नी रह’ती है। चा’हे व”ह सल’मान-शाह’रुख के बी’च की लड़ा’ई हो या क’रीना क’पूर औ’र प्रियं’का चो’पड़ा के बी’च की कड़’वाहट। क’हीं ना क’हीं से इन’के बी’च के को’ल्ड वॉ’र खू’ब ख’बरों में रहे है।

इंड’स्ट्री में क’ई ऐ’से स्टा’र्स रहे, जिन्हों’ने सा’थ का’म कि’या औ’र इ’नकी फि’ल्में स’फल भी र’हीं, ले’किन इन’के बी’च के रि’श्ते कु’छ खा’स न’हीं र’हे। इ’न्हीं एक्ट्रे’सेस में से ए’क र’ही क’रिश्मा औ’र रवी’ना के बी’च की कैट’फाइट। 

वै’से तो इ’न दो’नों के बी’च की कैट’फाइट से स’भी वा’किफ थे, ले’किन इ’नके बी’च रि’श्ते कि’तने खरा’ब रहे, इस’का खुला’सा फि’ल्म डा’यरेक्टर फरा’ह खा’न ने कि’या था।

फरा’ह ने चै’ट शो में आ’तिशः फी’ल द फाय’र फि’ल्म के दि’नों को या’द क’रते हु’ए बता’या था- मैं करि’श्मा औ’र रवी’ना के सा’थ फि’ल्म का ए’क गा’ना क’र र’ही थी। इत’ने में दो’नों के बी’च ल’ड़ाई शु’रू हो ग’ई औ’र दो’नों ने ए’क-दूस’रे को अप’नी-अप’नी वि’ग से मा’रना शु’रू क’र दि’या।

उन्हों’ने बता’या था- दो’नों के बी’च कु’छ बात’चीत हु’ई औ’र बा’त मार’पीट त’क पहुं’च ग’ई। दो’नों ने ए’क-दू’सरे के बा’ल नों’च लि’ए थे। ये थो’ड़ा बच’पने जै’सा था।

ब’ता दें कि फि’ल्म अं’दाज अ’पना-अप’ना में भी रवी’ना औ’र क’रिश्मा ने सा’थ का’म कि’या था। क’हा जा’ता है कि दो’नों इ’स दौ’रान भी ए’क-दूस’रे से बा’त न’हीं कर’ती थीं। फि’ल्म प्रमो’शन के दौरा’न भी दो’नों सा’थ में फो’टो त’क न’हीं खिचा’ती थीं। शूटिं’ग के दौ’रान भी दो’नों ए’क-दूस’रे से बा’त न’हीं कर’ती थीं।

इत’ना ही न’हीं ए’क रिपो’र्ट की मा’नें तो दो’नों के बी’च झग’ड़े की व’जह अज’य देवग’न को बता’या जा’ता है। मीडि’या रिपो’र्ट्स के अनु’सार ज’ब य’ह दो’नों एक्ट्रे’स अं’दाज अ’पना अ’पना की शू’टिंग क’र र’ही थीं त’ब दो’नों को ही अज’य देव’गन से प्या’र हो ग’या था। क’हा तो य’ह भी जा’ता है कि अज’य ने रवी’ना के लि’ए क’रिश्मा को छो’ड़ दि’या था। इ’सी वज’ह से दो’नों के बी’च झग’ड़ा शु’रू हु’आ था।

य’ह झग’ड़ा कु’छ ऐ’सा था कि दो’नों ने ए’क बा’र तो शाह’रुख खा’न की हो’ली पा’र्टी के दौ’रान फो’टो के लि’ए सा’थ पो’ज दे’ने त’क से इन’कार क’र दि’या था। ज’ब बा’द में रवी’ना से पू’छा ग’या तो उन्हों’ने क’हा था- अग’र मैं क’रिश्मा के सा’थ पो’ज दूं तो य’ह मु’झे सुप’रस्टार न’हीं ब’ना दे’गा। वो मे’री जिंद’गी में उ’स तर’ह से न’हीं हैं।

पिंक’विला की रि’पोर्ट के अनु’सार रवी’ना ने आ’गे क’हा था- मैं प्रो’फेशनल हूं, मु’झे फ’र्क न’हीं पड़’ता। मैं ज’ब ज’रूरत हु’ई तो झा’ड़ू के सा’थ भी पो’ज दे दूं’गी। मैं औ’र करि’श्मा बे’स्ट फ्रें’ड्स न’हीं हैं। य’ही अ’जय के सा’थ है। प्रोफे’शनली में अ’जय के सा’थ औ’र क’रिश्मा के सा’थ का’म क’रने के लि’ए तैया’र हूं। ज’हां का’म का स’वाल है व’हां मु’झे इ’स तर’ह की ई’गो प्रॉ’ब्लम्स न’हीं हो’ती।

व’हीं क’रिश्मा से ज’ब रवी’ना से उन’के रि’श्ते प’र पू’छा ग’या तो उन्हों’ने क’हा था कि भ’ले ही अंदा’ज अप’ना अ’पना में उन’का रि’श्ता बे’स्ट फ्रें’ड का दि’खाया है ले’किन अस’ल जिंद’गी में ऐ’सा बि’ल्कुल न’हीं है।