Categories
Entertainment

ज’ब इ’स सिंग’र को कॉ’लेज के दि’नों में क’ह दी थी ये गं’दी बा’त, सा’लों पु’राना द’र्द सु’ना क’र हु’ई….

हिंदी खबर

मुं’बई. अप’नी बेबा’की औ’र ट्रो’ल्स को मुंह’तोड़ जवा’ब दे’ने वा’ली सिं’गर सो’ना महा’पात्रा ने सो’शल मीडि’या प’र कॉले’ज के दि’नों में खु’द के सा’थ सेक्शुअ’ल मिस’कंडक्ट के बा’रे में ब’ताया है। सो’ना ने अ’पने ए’क हालि’या ट्वीट्’स में बता’या है कि उ’न्हें कॉ’लेज के दि’नों में क्या-क्या झेल’ना प’ड़ा था। सो’ना ने अ’न्य लो’गों से भी खु’द के सा’थ घ’टी ऐ’सी घट’नाओं को शे’यर क’रने को क’हा है। सो’ना को मि’ली थी दुप’ट्टा पह’नने की स’लाह..

अ’पने ट्वी’ट में कॉ’लेज के दि’नों की घ’टना को या’द क’रते हु’ए सो’ना ने लि’खा था कि ‘ज’ब वो बी’टेक इंजिनि’यरिंग क’र र’ही थीं तो वो माइ’क्रोप्रोसेसर लै’ब की त’रफ ए’क खा’दी का ह’रा कु’र्ता औ’र सल’वार प’हन क’र जा र’ही थीं। त’ब व’हां प’र सा’रे सीनि’यर सी’टियां ब’जाते थे औ’र जो’र से बोल’कर उन’की ब्रा सा’इज का अं’दाजा लगा’ते थे।’

सो’ना ने अप’ने कप’ड़ों का डि’स्क्रिप्शन दे’कर ये बता’ने की को’शिश की है कि उन्हों’ने कि’सी भी तर’ह के रिवी’लिंग कप’ड़े न’हीं प’हने थे, लेकि’न फि’र भी उ’न्हें सेक्शु’अल क’मेंट्स सुन’ने को मि’ले। सो’ना ने अ’पने ट्वी’ट में आ’गे लिखा’ कि ‘इ’स स’ब के बा’द ए’क ‘शुभ’चिंतक’ उ’नके पा’स आ’ईं औ’र उन्हों’ने उ’नसे क’हा कि उन्हों’ने ठी’क से दुप’ट्टा पहन’कर अ’पनी छाति’यों को पू’री तर’ह क्यों न’हीं ढ’का है।’

सो’ना महा’पात्रा का’फी बे’बाक हैं। बॉली’वड में सेक्शुअ’ल हैर’समेंट प’र च’ले मी’टू मूव’मेंट के दौ’रान सो’ना ने म्यूजि’क डा’यरेक्टर अ’नु मलि’क औ’र सिंग’र कै’लाश खे’र प’र सनस’नीखेज आरो’प लगा’ए थे। 

हालां’कि, इस’के लि’ए सो’ना महा’पात्रा को का’फी ट्रो’ल भी हो’ना प’ड़ा था। हालां’कि, सो’ना के अला’वा कु’छ अ’न्य लो’गों ने भी अ’नु म’लिक औ’र कै’लाश खे’र प’र ऐ’से आ’रोप ल’गाए थे।

सो’ना महा’पात्रा अप’नी सिं’गिंग के सा’थ ही सोश’ल मीडि’या प’र का’फी ए’क्टिव रह’ती हैं। महि’लाओं से जु’ड़े मु’द्दों प’र खुल’कर ट्वी’ट क’रने वा’ली सो’ना इंस्टा’ग्राम प’र भी अ’पनी फो’टोज शे’यर कर’ती र’हती हैं, जि’न्हें का’फी पसं’द कि’या जा’ता है। कु’छ दि’नों पह’ले बिकि’नी में फो’टो शे’यर क’र सो’ना ए’क बा’र फि’र ट्रो’ल्स के निशा’ने प’र आ ग’ई थीं।