Categories
News

अभी अभी मनोरंजन जगत में दौड़ी शोक की लहर, नही रहे दिग्गज अभिनेता….रॉय

खबरें

टी’वी, थि’येटर एक्टर, वॉयस ओवर आर्टिस्ट और लेखक आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का लंबी बि’मारी के चलते आज नि’धन हो गया. वे पिछले एक ह’फ्ते से मुंबई के एक अ’स्पता’ल में भर्ती थे. इं’डस्ट्री के लोगों से आशीष ने मदद की गुहा’र लगाई थी. इंडस्ट्री के लोगों से आ’र्थिक मदद मिलने के बाद आशीष रॉय इला’ज कराकर अपने घर 22 नवंबर को लौटे थे.

ड्राइवर ने दी नि’धन की जानकारी
आ’शीष राय (Ashiesh Roy) के नंबर पर जी न्यूज से हुई बातचीत में उनके ड्राइवर राजू (Driver Raju) ने बताया कि पिछले 8 महीनों से आशीष का डा’य’लि’सि’स चल रहा था. हफ्ते में 3 दिन वो डा’यलि’सि’स के लिए अ’स्प’ता’ल ले जाया करते थे. शनिवार को भी आशीष डा’यलि’सि’स के लिए गए थे, लेकिन कल शाम से उनकी त’बीय’त ना’साज थी और मंगलवार सुबह 3:45 बजे के करीब उनका नि’ध’न हो गया.

फ्लैट पर हुआ आ’शीष का नि’ध’न
इस दु’ख’द घटना के वक्त आशीष रॉय (Ashiesh Roy) के साथ उनका एक नौ’कर मौजूद था. राजू ने यह ब’ताया कि हमेशा की तरह मंगलवार को भी उन्हें डा’यलि’सि’स के लिए ले जाना था. वो रास्ते में थे तभी आ’शीष की बह’न जो कि को’लकाता में रहती है उनका फोन आया. उनकी बहन ने नि’धन की जा’नकारी दी. मुंबई के अं’धेरी-जोगेश्वरी इ’लाके में आ’शीष रहते थे.