Categories
News

CM यो’गी को धम’की: जा’न से मार’ने का आ’या मैसे’ज, सा’मने आ’या यु’वक, इ’स श’ख्स को जा’न हो जा’एंगे….

वायरल खबर

लख’नऊ: उ’त्तर प्र’देश के मुख्यमं’त्री यो’गी आ’दित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को ए’क बा’र फि’र से जा’न से मार’ने की ध’मकी मि’ली, जि’सके बा’द पु’लिस अ’फसरों में हड़’कंप म’च ग’या। धम’की भ’रा ये मै’सेज UP 112 से’वा के व्हाट्’सअप नम्ब’र प’र रविवा’र को आ’या था। जि’सके बा’द पु’लिस तु’रंत हर’कत में आ ग’ई औ’र आरो’पी को पक’ड़ने के लि’ए कोशि’शें ते’ज हो ग’ईं।

आग’रा के ए’क कि’शोर ने दी CM यो’गी को जा’न से मा’रने की ध’मकी

मा’मले में पु’लिस ने प’हले तो धम’की वा’ला मैसे’ज भेज’ने वा’ले अज्ञा’त व्य’क्ति के खिला’फ ए’फआ’ईआ’र द’र्ज की औ’र उस’के बा’द माम’ले में अप’नी जां’च पड़ता’ल शु’रू की। जां’च में प’ता च’ला कि सी’एम यो’गी आ’दित्यनाथ के लि’ए धम’की भ’रा ये मै’सेज आ’गरा के ए’क कि’शोर ने भे’जा था। जिस’के बा’द पु’लिस ने ब’च्चे को सु’शांत गो’ल्फ सि’टी इ’लाके से पक’ड़ लि’या है।

धम’की दे’ते हु’ए कि’या था अप’शब्दों का इस्ते’माल

बता’या जा र’हा है कि पु’लिस द्वा’रा पक”ड़े ग’ए इ’स ब’च्चे ने खे’ल-खे’ल में मैसे’ज भेज’कर मुख्य’मंत्री यो’गी आदित्य’नाथ को जा’न से मार’ने की धम’की दे डा’ली। जान’कारी के मुता’बिक, नाबा’लिग ने मैसे’ज में मुख्य’मंत्री यो’गी आ’दित्यनाथ को धम’की दे’ते हु’ए अपश’ब्दों का इस्तेमा’ल कि’या था। पु’लिस ने आ’रोपी कि’शोर के पा’स से मोबा’इल औ’र सि’म बरा’मद क’र लि’या है औ’र इ’सके बा’द उ’से पूछ’ताछ के बा’द बा’ल सु’धार गृ’ह भे’ज दि’या ग’या है।

इस’से पह’ले भी मि’ल चु’की है जा’न से मार’ने की धम’की

जान’कारी के लि’ए आप’को ब’ता दें कि इ’ससे प’हले भी मुख्य’मंत्री यो’गी को जा’न से मार’ने की धम’की मि’ल चु’की है। ए’क बा’र CM यो’गी को ब’म से उ’ड़ाने की धम’की मि’ली थी। इ’स माम’ले में मुंब’ई पु’लिस ने आ’रोपी यु’वक को गिर’फ्तार कि’या था। ज’ब पक’ड़े ग’ए आ’रोपी से पूछ’ताछ की ग’ई तो उस’ने सीए’म यो’गी को ब’म से उ’ड़ाने की ध’मकी दे’ने का आ’रोप स्वीक’र क’र लि’या था। इस’के बा’द उ’से का’ला चौ’की पुलि’स द्वा’रा यू’पी ATF के हवा’ले क’र दि’या ग’या था।