Categories
News

बेरो’जगार था बे’टा पि’ता की जॉ’ब पा’ने के लि’ए, उठा’या ये खौफ’नाक क’दम…

हिंदी खबर

राम’गढ़: झार’खंड (Jharkhand) के राम’गढ़ (Ramgarh) जि’ले में 35 वर्षी’य बेराज’गार श’ख्स ने सें’ट्रल को’ल फी’ल्ड्स लि’मिटेड (CCL) में का’र्यरत अ’पने पि’ता की कथि’त रू’प से ह’त्या इस’लिए क’र दी, ता’कि उ’से अनु’कंपा के आ’धार प’र नौक’री मि’ल जा’ए.

झार’खंड पुलि’स (Jharkhand Police) ने ब’ताया कि जि’ले के बर’काकाना स्थि’त सीसी’एल की सें’ट्रल वर्क’शॉप में प्रमु’ख सुर’क्षा गा’र्ड के तौ’र प’र तैना’त 55 व’र्षीय कृ’ष्णा रा’म गुरु’वार को मृ’त अ’वस्था में मि’ले थे औ’र उ’नका ग’ला रे’ता ग’या था.

उपमं’डलीय पु’लिस अधि’कारी (CDPO) प्रका’श चं’द्र म’हतो ने बता’या कि रा’म के 35 व’र्षीय बे’टे ने बुध’वार रा’त को बरका’काना में उन’के क्वा’र्टर में उन’की ग’ला रे’त क’र हत्या क’र दी. उन्हों’ने ब’ताया कि पुलि’स ने जु’र्म में इस्ते’माल छो’टा चा’कू औ’र मृत’क का मोबा’इल फो’न बराम’द क’र लि’या है.

पुलि’स अधिका’री ने दा’वा कि रा’म के ब’ड़े बे’टे ने पूछता’छ में स्वी’कार कि’या है कि उस’ने अप’ने पि’ता की ह’त्या इस’लिए की ता’कि उ’से सीसी’एल में अनुकं’पा के आ’धार प’र नौक’र मि’ल जा’ए.

पुलि’स ने बता’या कि सीसी’एल के प्राव’धानों के अनु’सार, अ’गर से’वा के दौरा’न कि’सी क’र्मचारी की मौ’त हो जा’ती है तो उस’के का’नूनी आ’श्रित को नौ’करी दी जा’ती है.

उप’मंडलीय पु’लिस अधि’कारी (CDPO) प्रका’श चं’द्र मह’तो ने ब’ताया कि रा’म के 35 वर्षी’य बे’टे ने बुध’वार रा’त को बरका’काना में उन’के क्वा’र्टर में उन’की ग’ला रे’त क’र ह’त्या क’र दी. उन्हों’ने बता’या कि पु’लिस ने जु’र्म में इस्ते’माल छो’टा चा’कू औ’र मृत’क का मोबा’इल फो’न बरा’मद क’र लि’या है.

पुलि’स अधि’कारी ने दा’वा कि रा’म के ब’ड़े बे’टे ने पूछ’ताछ में स्वी’कार कि’या है कि उ’सने अप’ने पि’ता की ह’त्या इस’लिए की ता’कि उ’से सीसी’एल में अनुकं’पा के आ’धार प’र नौ’कर मि’ल जा’ए.