Categories
Entertainment

कॉ’मेडियन भार’ती सिं’ह प’र टू’टा दु’खों का प’हाड़: प’ति के सा’थ-सा’थ खु’द भी हु’ई…

वायरल खबर

नारको’टिक्स कंट्रो’ल ब्यू’रो (NCB) ने कॉमेडि’यन भा’रती सिं’ह के मुं’बई स्थि’त ती’न घ’रों प’र छापे’मारी की है। मीडि’या रि’पोर्टों के अनु’सार भार’ती औ’र उ’नके प’ति ह’र्ष प’र ड्र’ग्स ले’ने का आ’रोप है। छापे’मारी के दौ’रान गां’जा बरा’मद हो’ने का दा’वा भी कि’या जा र’हा है। दो’नों को एन’सीबी ने तल’ब भी कि’या है। ए’नसीबी अं’धेरी, लोखंड’वाला औ’र वर्सो’वा इ’लाके में छापे’मारी क’र र’ही है।

जान’कारी के मुता’बिक, ए’क ड्र’ग्स पैड’लर की नि’शानदेही प’र भार’ती सिं’ह औ’र ह’र्ष लिंबा’चिया के घ’र प’र छापे’मारी की गई। भार’ती सिं’ह टी’वी की पह’ली पॉ’पुलर एक्ट्रे’स हैं, जिन’के घ’र एनसी’बी ने छापे’मारी की है। इस’से पह’ले एन’सीबी ने ए’क्टर औ’र मॉ’डल अ’र्जुन रा’मपाल औ’र उन’की ग’र्लफ्रेंड गेब्रिए’ला के घ’र प’र छा’पा मा’रा था। ब’ता दें कि 9 नवं’बर को अ’र्जुन राम’पाल के घ’र छापे’मारी के दौ’रान जाँ’च एजें’सी ने लैप’टॉप, मोबा’इल फो’न औ’र टैब’लेट जै’से इले’क्ट्रॉनिक गैजे’ट ज’ब्त कि’या था औ’र अ’र्जुन के ड्रा’इवर से भी पूछ’ताछ की थी। 

अ’र्जुन रा’मपाल के घ’र प’र छा’पे से ए’क दि’न पह’ले, एनसी’बी ने बॉली’वुड निर्मा’ता फिरो’ज नाडिया’डवाला की प’त्नी श’बाना सई’द को उपन’गरीय जु’हू में उन’के आ’वास प’र क’थित तौ’र प’र गां’जा पा’ए जा’ने के बा’द गिर’फ्तार कि’या था। फि’ल्म नि’र्माता फिरो’ज नाडिया’डवाला भी पूछ’ताछ के लि’ए NCB ऑफि’स पहुँ’चे थे।

इस’से प’हले गैब्रिए’ला के भा’ई एगीस’लोस डेमे’ट्रिडेस के अपा’र्टमेंट में ड्र’ग्स मि’लने के बा’द उ’न्हें गि’रफ्तार कि’या ग’या था। अधि’कारी ने बता’या कि पिछ’ले म’हीने, एन’सीबी ने गैब्रि’एला के भा’ई एगी’सलोस डे’मेट्रिडेस को ए’क ड्र’ग्स माम’ले में पा’स के पु’णे जि’ले के लोना’वाला स्थि’त ए’क रि’जॉर्ट से गि’रफ्तार कि’या था। सु’शांत सिं’ह राज’पूत से जु’ड़े ड्र’ग्स माम’ले में एन’सीबी की तर’फ से की ग’ई य’ह 23वीं गि’रफ्तारी थी। इस’के पह’ले क्षि’तिज प्र’साद औ’र ज’य मधो’क के रू’प में 21वीं और 22वीं गिर’फ्तारी हु’ई थी।

एनसी’बी ने दीपि’का पादु’कोण की मै’नेजर करि’श्मा प्रकाश को भी स’मन भे’ज क’र 27 अक्टूब’र को पे’श हो’ने के लि’ए क’हा था, लेकि’न वो न’हीं आ’ईं। सोम’वार (नवं’बर 2, 2020) को अधि’कारियों ने जान’कारी दी है कि क’रिश्मा प्र’काश ‘अन’ट्रेसेबल’ हैं। करि’श्मा प्र’काश के ठि’कानों से NCB ने छा’पेमारी के दौ’रान पि’छले मही’ने 1.7 ग्रा’म चर’स औ’र ए’क बो’तल ‘CBD ऑ’इल’ ज’ब्त कि’या था। ‘क्वा’न टैलें’ट मैनेज’मेंट क’म्पनी’ के अ’न्य कर्मचा’रियों को भी सम’न भे’जा ग’या है।

ब’ता दें कि बॉ’लिवु़ड में ड्र’ग्स की जाँ’च के ल’पेटे में अ’ब त’क क’ई से’लिब्रिटीज के ना’म सा’मने आ चु’के हैं। सु’शांत की गर्ल’फ्रेंड र’हीं रि’या च’क्रवर्ती से इस’की शु’रुआत हु’ई औ’र इस’के बा’द दीपि’का पादु’कोण, सा’रा अ’ली खा’न, रकु’ल प्री’त सिं’ह, अर्जु’न राम’पाल की पा’र्टनर गैब्रि’एला डेमे’ट्रिएड्स जै’से क’ई ना’मों के सा’मने आ’ने का सिल’सिला जा’री है।

14 जू’न 2020 को सुशां’त सिं’ह राज’पूत की मौ’त के बा’द एन’सीबी ने ड्रग्’स से जु’ड़े व्हाट्स’एप चै’ट के आ’धार प’र बॉ’लिवुड में क’थित नशी’ली दवा’ओं के इस्ते’माल के सं’बंध में जाँ’च शु’रू की। एन’सीबी ने इस’से पह’ले सुशां’त की ग’र्लफ्रेंड र’हीं रि’या च’क्रवर्ती, उस’के भा’ई शौ’विक, दिवं’गत फि’ल्म स्टा’र के कु’छ कर्मचा’रियों औ’र कु’छ अ’न्य लो’गों को एनडी’पीएस का’नून की धारा’ओं के तह’त गि’रफ्तार कि’या था। रि’या चक्र’वर्ती औ’र कु’छ अ”न्य आरो’पित फिल’हाल ज’मानत प’र बा’हर हैं।